यूपी चुनाव: CM भूपेश बघेल का मेरठ में स्वागत, कांग्रेस के लिए आज करेंगे प्रचार

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 11:15 AM IST
  • विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देर रात मेरठ पहुंच गए थे. वह आज हस्तिनापुर किठौर और कैंट विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. घर-घर जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.
CM भूपेश बघेल का मेरठ में स्वागत

मेरठ.विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देर रात मेरठ पहुंच गए थे. वह आज हस्तिनापुर किठौर और कैंट विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. घर-घर जनसंपर्क कर मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मेरठ पहुंचने पर उनका हस्तिनापुर से कांग्रेस प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री अर्चना गौतम, किठौर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर बबीता सिंह गुर्जर, कांग्रेस के शहर सीट पर प्रत्याशी रंजन शर्मा, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, कांग्रेस नेता राज केसरी, कांग्रेस सेवा दल महानगर अध्यक्ष विनोद सोनकर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीतीश भारद्वाज समेत कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत किया.

गन्ना किसानों को 15 दिन में भुगतान मिलेगा, कोई काला कानून नहीं आएगा: अखिलेश यादव

रविवार सुबह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का चुनाव प्रचार करेंगे डोर टू डोर कैंपेन के तहत मतदाताओं से संपर्क कर उनके लिए वोट मांगेंगे और उन्हें जिताने की अपील करेंगे.

इसके बाद वह किठौर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे. वहां कांग्रेस प्रत्याशी डॉ बबीता सिंह गुर्जर के पक्ष में चुनाव प्रचार कर उनके लिए वोट मांगेंगे इसके बाद शाम को कैंट विधानसभा क्षेत्र में आएंगे यहां पार्टी प्रत्याशी अवनीश काजला को मतदाताओं से वोट देकर विजयी बनाने की अपील करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें