UP का मोस्ट वांटेड आशू जाट मुंबई से गिरफ्तार, एक रात में लूटे थे 3 पेट्रोल पंप

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 10:53 PM IST
  • उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई से कुख्यात बदमाश ढाई लाख का ईनामी आशू जाट को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. अब आशू जाट को मेरठ लाया जाएगा.
यूपी का मोस्ट वांटेड आशू जाट मुंबई में गिरफ्तार, एक रात में लूटे थे 3 पेट्रोल पंप

मेरठ. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने वेस्ट यूपी में आतंक मचाने वाला ढाई लाख रुपये के ईनामी बदमाश आशू जाट को गिरफ्तार कर लिया है. मिर्ची गैंग का कुख्यात आशू जाट मुंबई से अरेस्ट किया गया है. यूपी पुलिस पिछले 15 दिनों से मुंबई में सर्च ऑपरेशन चला रही थी. पुलिस आशू जाट को लेकर मेरठ आ रही है. इससे पहले मिर्ची गैंग के कुछ सदस्यों को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

मिली जानकारी के अनुसार, आशू जाट के मिर्ची गैंग का वर्चस्व वेस्ट यूपी के कई जिलों में था. इस गिरोह ने पिछले साल बुलंदशहर, मेरठ और गाजियाबाद में एक ही रात में तीन पेट्रोल पंप लूट डाले थे. तीन जिलों की पुलिस के हाथ में गैंग नहीं आया. 

मेरठ:सदर, सोतीगंज, भूसा मंडी में विभाग की कार्रवाई, बिजली चोरी के 35 मामले पकड़े

हालांकि, कुछ दिनों बाद पुलिस ने कुछ बदमाशों को पकड़ लिया लेकिन आशू जाट अपने कुछ साथियों के साथ फरार होने में कामयाब हो गया. कुछ दिनों पहले पुलिस को आशू जाट के मुंबई में होने का इनपुट मिला. पुलिस 15 दिनों से तलाश कर रही थी. मौका मिलते ही आशू जाट को दबोच लिया गया. उम्मीद है कि पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

उत्तर प्रदेश महिला आयोग के व्हाट्सएप नंबर पर भी कर सकते हैं उत्पीड़न की शिकायत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें