उत्तराखंड CM से मिले किसान नेता, समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 06:48 PM IST
  • भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के ग्यारह लोगों का प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड में किसानों की समस्याओं को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत से मिला. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने किसानों की ग्यारह समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया और समस्याओं के समाधान की मांग की. मुख्यमंत्री ने किसानों को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया.
CM त्रिवेद्र सिंह रावत से मिला BKU (तोमर) का प्रतिनिधिमंडल

मेरठ- भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के ग्यारह लोगों का प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड में किसानों की समस्याओं को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत से मिला. इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने किसानों की ग्यारह समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया और समस्याओं के समाधान की मांग की. मुख्यमंत्री ने किसानों को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया.

प्रतिनिधिमंडल भाकियू (तोमर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर के नेतृत्व में मिला. प्रतिनिधिमंडल में राष्ट्रीय सलाहकार इंद्रजीत सिंह, प्रदेश अध्यक्ष यूपी सुदेशपल सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड सोम दत्त शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रतिनिधि पवन त्यागी, हरिद्वार जिला अध्यक्ष विकेश चौधरी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष शरवान त्यागी, राष्ट्रीय उपाधयक्ष राम महर फौजी, अजय त्यागी, जावेद आदि शामिल रहे.

फेरी लगाने वाले के साथ मेरठ में युवती ने कर ली शादी, हिंदू संगठन ने करा हंगामा

किसानों ने मुख्यमंत्री को बताया कि उत्तराखंड में किसानों पर अत्याचार किया जा रहा है. जो तीन काले कानून पास किए हैं, वह उनका विरोध करते हैं. बिल किसानों के हित में नहीं है. प्रतिनिधिमंडल ने मांग की है कि गन्ने का भाव 450 रुपए प्रति क्विंटल हो और जो गन्ने का बकाया भुगतान है, वह 14 दिन के हिसाब से ब्याज सहित कराया जाए. साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि महज 5 हजार रुपये बिजली का बिल बकाये को लेकर किसानों के बिजली कनेक्शन काट दिए जाते हैं. इस पर रोक लगाई जाए. अन्य समस्याओं को लेकर भी मुख्यमंत्री को अवगत कराया. मुख्यमंत्री ने किसानों को आश्वासन दिया कि जल्द ही भारतीय किसान यूनियन तोमर द्वारा बताई गई किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

मेरठ: गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद भी मन्नू और काला पुलिस की पहुंच से दूर

मेरठ: हज के लिए पिछले साल की तुलना में इस साल हुए कम आवेदन, केवल दो दिन बचे

मेरठ : ज्वेलर्स की दुकान में 5 लाख रुपए की चोरी, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

किसान यात्रा निकाल रहे सपा समर्थक पुलिस से भीड़े, नोकझोंक में 48 गिरफ्तार

मेरठ में पिछले एक साल से नहीं हुई नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक, जानिए वजह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें