अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के आपत्तिजनक बयान के विरोध में वाल्मीकि समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 3:14 PM IST
गुरुवार को मेरठ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के आपत्तिजनक बयान के विरोध में वाल्मीकि समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ एससी- एसटी प्रकरण में मामला दर्ज कर सीरियल को बंद करने की भी मांग की.
अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ प्रदर्शन करते वाल्मीकि समाज के लोग

मेरठ. गुरुवार को कचहरी चौराहे पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.समाज के लोगों ने कहा कि किसी भी कीमत पर वे यह सीरियल नहीं चलने देंगे.

आपको बता दें कि गुरुवार को अनुसूचित जाति युवजन सभा के बैनर तले वाल्मीकि समाज के लोग बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति कचहरी चौराहे पर इकट्ठे हुए. अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के आपत्तिजनक बयान को लेकर उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने केंद्र सरकार से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को समाप्त करने की मांग की. साथ ही सेंसर बोर्ड से भी सीरियल पर रोक लगाए जाने की मांग की. इसके अलावा अनुसूचित आयोग से भी सीरियल की कलाकार मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी- एसटी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

मेरठ: गंभीर संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएगा क्लॉथ बैंक

जानकारी के अनुसार प्रदर्शन करने वालों में उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संघ के मंडल अध्यक्ष विनेश मनोठिया, टीसी मनोठिया पार्षद, महामंत्री कैलाश चंदौला, जिला अध्यक्ष दीपक मनोठिया, विजय टांक, परवीन मनोठिया, विनेश विधार्थी, मुकुल टांक, आशु मनोठिया, अमित टॉक, विनोद चंदोला, पुनीत चंदोला, नरेंद्र सागर, रंजीत सावंत, नरेश वैद, अनिल चावला, करन महरौल, मधु चावला, मोनी चिंडालिया, नरेश चंदोला शामिल रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें