वाराणसी: भीषण गर्मी में 17 घण्टे बिजली आपूर्ति बाधित होने से मचा हाहाकार

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Sep 2020, 9:57 PM IST
  • लगातार बिजली आपूर्ति ठप होने के कारण सैकड़ो गांवो में पानी के लिये हाहाकार मचा हुआ है. उपकेन्द्र पर लगातार हो रही गड़बड़ी से ग्रामीणों काफी नाराज हैं. बिजली आपूर्ति बहाल होने से जनता ने ली राहत की सांस
बिजली आपूर्ति

वाराणसी: रामेश्वर महादेव बरनी स्थित विद्युत उपकेंद्र के सैकड़ों गांवों में 17 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप होने के कारण सैकड़ो गांवो में पानी के लिये हाहाकार मचा हुआ है. उपकेन्द्र पर लगातार हो रही गड़बड़ी से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को उप केन्द्र पर पहुचकर अधिकारियों के खिलाफ जमकर हंगामा किया है.

ग्रामीणों ने इस उप बरनी उप केंद्र का नाम "आये हवा-बारिश तो बिजली गायब उपकेन्द्र" रख दिया.इस उप केंद्र की बिडम्बना है कि जरा दी भी हवा व बारिश आते ही वहां की बिजली गायब हो जाती है. बिजली कब आयेगी ये कुछ कहा नहीं जा सकता.

विभागीय सूत्रों ने बताया जाता है कि बरनी विद्युत उप केंद्र की सिटी जलने के कारण तीन फीडर रामेश्वर महादेव, हाथी व सत्तनपुर फीडर से जुड़े सैकड़ों गांव में आपूर्ति मंगलवार की रात लगभग दस बजे से दो बजे तक बिजली ठप रही.

इस दौरान आपूर्ति ठप होने के कारण लोग पानी के लिए जहा तरस गये तो वहीं क्षेत्र में बिजली नहीं आने से उद्योग धंधे व कृषि कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो गया. शुक्रवार को लगभग दो बजे के बाद बिजली आपूर्ति बहाल होने से जनता ने राहत की सांस ली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें