शातिर अपराधी रिहाई के बाद नहीं पहुंचा अपने घर मेरठ, अलर्ट पर खुफिया विभाग

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 12:48 PM IST
  • बाराबंकी जेल से रिहा हुआ शातिर अपराधी उधम सिंह अभी तक मेरठ अपने गांव नहीं पहुंचा है. इसको लेकर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है. ऐसा माना जा रहा है कि कहीं उधम सिंह ने अपना ठिकाना तो नहीं बदल दिया.
रिहाई के बाद घर नहीं पहुंचा अपराधी

मेरठ: बाराबंकी जेल से रिहा हुआ शातिर अपराधी उधम सिंह अभी तक मेरठ अपने गांव नहीं पहुंचा है. इसको लेकर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है. ऐसा माना जा रहा है कि कहीं उधम सिंह ने अपना ठिकाना तो नहीं बदल दिया. उधम सिंह की रिहाई के बाद से पुलिस भी उसपर कड़ी निगरानी रखने की कोशिश कर रही है.

दरअसल मेरठ के सरूरपुर के करनावल गांव के रहने वाला उधम सिंह पर लूट, हत्या, डकैती और रंगदारी के 46 मुकदमे दर्ज हैं. साल 2011 में गाजियाबाद कचहरी में सरेंडर करने के बाद से उधम सिंह जेल में बंद था. वो जेल से ही अपना डी-50 गिरोह चलाता था. अबतक वो मेरठ, लखनऊ, प्रयागराज, आजमगढ़ और सोनभद्र की जेल में रह चुका है. अभी वो बाराबंकी जेल में बंद था.

हत्या के जुर्म में बसपा पूर्व विधायक और उनका भतीजा अरेस्ट, जानें मर्डर की वजह

जानकारी के मुताबिक उधम सिंह के रिहा होते ही उसके कुछ गुर्गों ने उससे संपर्क साधने की कोशिश की है. उधम सिंह का उसके घर तक ना पहुंचना, ठिकाना बदलने की तरफ इशारा करता है. ये माना जा रहा है कि 3 दिन बाद उसके घर पर होने वाले आयोजन में वो जरूर शामिल होगा.

ओलंपिक में दिखेंगी मेरठ की राखी त्यागी, एथलेटिक टीम के साथ जाएंगी टोक्यो

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उधम सिंह की रिहाई के बाद कोई अपनी सुरक्षा की गुहार लेकर नहीं आया है. अगर ऐसा होता है तो जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें