मेरठ: शादी के बीच में दुल्हन बहाने से लाखों रुपए लेकर भागी, दूल्हे के उड़े होश

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 11:51 PM IST
  • यूपी के मेरठ में चार फेरे लेने के बाद बाथरूम के बहाने दुल्हन पैसे लेकर रफ्फूचक्कर हो गई. पीड़ित दूल्हे ने थाने में शिकायत की है. पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है.
मेरठ में चार फेरे के बाद दुल्हन पैसे और जेवरात लेकर भाग गई. प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी के नाम पर ठगने का मामला सामने अया है. मेरठ में चार फेरे होने के बाद दुल्हन पूरे जेवरात और पैसे लेकर भाग गई. दूल्हे को जब ये पता चला तो उसके होश ही उड़ गए. बाद में पता चला कि दुल्हन, कन्यादान कराने वाले परिजन और पंडित सब फर्जी थे. पीड़ित ने पुलिस थाने में तहरीर दी और दुल्हन की तलाश की मांग की है.

ये मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर गूमी निवासी देवेन्द्र को उसके परिचित के प्रदीप ने शादी का प्रस्ताव दिया. प्रदीप ने उसे बताया कि एक परिवार अपनी बेटी की शादी करवाना चाहता है. उसके बदले 1 लाख रुपए देने होंगे. लड़की का फोटो देवेन्द्र का व्हाट्सएप पर भेजा गया.

अगर आप भी अनचाहे SMS से हैं परेशान तो रोकने के लिए करना होगा यह काम

लड़की को देखने के बाद देवेन्द्र ने शादी के लिए हां कर दी. रविवार को परतापुर में शादी तय कर दी गई. देवेन्द्र रविवार को 1 लाख रुपए और जेवरात लेकर परतापुर के भूड़बराल गांव में पहुंचा. यहां पर एक मंदिर में शादी होनी थी. मोहिउद्दीन बाग के पास के शिव मंदिर में शादी की रस्में शुरू हुई. इस शादी में लड़की पक्ष से 3 लोग थे और लड़के के पक्ष से चार लोग थे.

जानें कैसे मनाएं रमजान तो होगी बरकत, हर दिन पढ़ें ये दुआ

चार फेरे होने के बाद लड़की के पक्ष ने पैसे मांगे. दूल्हे पक्ष ने तय रकम दुल्हन पक्ष को दे दी. इसके बाद एक और फेरा हुआ था कि दुल्हन ने बाथरूम जाने की बात कही. दुल्हन बाथरूम गई तो काफी देर तक वापस नहीं लौटी. जिसके बाद खोजने के बहाने लड़की के पक्ष के सभी लोग यहां तक कि पंडित भी चला गया. जब काफी देर हो गई तो दूल्हा समझ गया कि धोखा हुआ है. जिसे बाद पीड़िता दूल्हा पुलिस थाने गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें