मेरठ: दुष्कर्म पीड़िता को दी तेजाब डालने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 07:52 PM IST
  • शहर में पहले तो दबंग ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया, अब वह उस पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है. बता दें, रेप के बाद नाबालिग आठ महीने की गर्भवती भी हो चुकी है. लुटेरों का इस तरह रेप पीड़िता को सरेआम धमकी देन में पुलिस की लापरवाही साफ झलक रही है.
Rape Generic Photo

मेरठ. शहर में प्रशासन के दावों की एक बार फिर से पोल खुल गई है. कड़े महिला कानूनों के बावजूद भी ऐसी घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही. आए दिन हो रही रेप की घटनाएं पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े कर रही हैं. हाल ही में इंसानियत तब शर्मसार हो गई जब सरधना क्षेत्र में दबंग ने नाबालिग से बलात्कार किया. इसके बाद दबंगों ने नाबालिग को धमकी भी दी, जिसके बाद किशोरी घटना को छिपाती रही.

हालांकि, जब एक दिन किशोरी के पेट में दर्द हुआ, तो पता चला कि किशोरी आठ माह की गर्भवती है. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया. हालांकि, अब दबंग पीड़िता पर तेजाब डालने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ऑफिस पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि करीब आठ महीने पहले रजनीश उर्फ बिट्टू पुत्र कर्मबीर ने अकेला पाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

UP पंचायत चुनाव 2021: पंचायती राज विभाग ने जारी की आरक्षण की सूची

हालांकि, मुंह खोलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. जब डॉक्टरी रिपोर्ट से घटना का खुलासा हुआ तो वह आरोपी के घर पहुंच गए. आरोप है कि दबंग परिवार ने उन्हें मुंह खोलने पर धमकी दी और मारपीट तक कर दी. लगातार उन पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है और किशोरी के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी मिल रही है. जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी को ज्ञापन देकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें