बुलंदशहर में अखिलेश-जयंत और प्रियंका गांधी का रोड शो टकराया, नारे-तालियों के बीच अभिवादन

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 9:56 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान बुलंदशहर में गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी के सामने आ गया. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.
बुलंदशहर में अखिलेश यादव-जयंत चौधरी और प्रियंका गांधी का काफिला आमने-सामने आया

मेरठ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनेताओं के बीच जारी तीखी बयानबाजी के बीच लोकतंत्र की एक खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली है. बुलंदशहर में गुरुवार को रोड शो के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला आमने-सामने आ गया. दोनों नेताओं ने हाथ हिलाकर एक-दूसरे का अभिवादन किया.

अखिलेश यादव बुलंदशहर के जहांगीराबाद में आरएलडी चीफ जयंत चौधरी के साथ गुरुवार को चुनावी यात्रा निकाल रहे थे. उसी दौरान प्रियंका गांधी भी रोड शो कर रही थीं. दोनों का काफिला आमने-सामने आ गया. वे रुके और प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाया. अखिलेश और जयंत चौधरी ने भी हाथ जोड़कर प्रियंका का अभिवादन किया.

ये नजारा देख वहां मौजूद सपा, आरएलडी और कांग्रेस के कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मेरठ से लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी पर हमला, हापुड़ में गोलियां चली, फायरिंग में AIMIM चीफ सुरक्षित

इससे पहले प्रियंका गांधी की कांग्रेस पार्टी ने आगामी चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रसपा चीफ शिवपाल यादव को वॉकओवर भी दिया है. कांग्रेस ने मैनपुरी की करहल सीट से अपने प्रत्याशी का नामांकन रोक दिया. इस सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने जसवंतनगर सीट से भी प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला लिया. यहां से शिवपाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें