मेरठ में दो प्रॉपर्टी डीलर्स की पिटाई का वीडियो वायरल, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 03:17 PM IST
  • कंकरखेड़ा इलाके के आरके सिटी कॉलोनी में मामूली विवाद के चलते वकील ने अपने साथियों के साथ दो प्रॉपर्टी डीलर्स की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया.
मारपीट के मामले में केस दर्ज

मेरठ: कंकरखेड़ा इलाके के आरके सिटी कॉलोनी में मामूली विवाद के चलते वकील ने अपने साथियों के साथ दो प्रॉपर्टी डीलर्स की जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

उधर, मारपीट में घायल प्रॉपर्टी डीलर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. जख्मी प्रॉपर्टी डीलर्स के नाम गजेंद्र सिंह और चिराग बताए जा रहे हैं.

नेशनल शूटर को तमंचा दिखाकर मोबाइल लूटा, कुछ दूरी पर खड़ी थी पुलिस की गाड़ी

दरअसल कंकरखेड़ा इलाके के गोविंदपुरी निवासी गजेंद्र सिंह पेशे से एक प्रॉपर्टी डीलर हैं. उन्होंने अपने साथी चिराग के साथ मिलकर आरके सिटी में सीरत एसोसिएट्स के नाम से दफ्तर खोल रखा है. दफ्तर के पास गजेंद्र सिंह एक दुकान का निर्माण करा रहे हैं. उनका आरोप है कि दुकान के सामने रास्ते पर वकील रविंद्र ने ईंट उतरवा दी. इसका विरोध करने पर रविंद्र ने अपने कुछ साथियों के साथ उनके दफ्तर पर हमला बोल दिया.

मेरठ: बंगाली कारीगर सर्राफ का 90 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार, मामला दर्ज

वहीं, वकील और उसके साथियों का मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में रविंद्र, महावीर, नरेश और कुशलपाल के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. हालांकि अभी तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं गया है। फिलहाल इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें