रिश्वत लेते हुए सेल्स टैक्स टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 11:54 AM IST
  • मेरठ में सेल्स टैक्स की टीम का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 5 दिन पुराना बताया जा रहा है.
रिश्वत लेते हुए सेल्स टैक्स टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मेरठ: मेरठ में सेल्स टैक्स की टीम का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. यह वीडियो 5 दिन पुराना बताया जा रहा है. और इसे माधवपुरम सेक्टर-2 के इलाके में रिकॉर्ड किया गया है. पीड़त का आरोप है कि सभी बिल होने के बावजूद सेल्स टैक्स की टीम ने सामान जब्त करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद टीम व्यापारी से 15 हजार रुपए लेकर चली गई.

माधवपुरम सेक्टर-2 के निवासी पीड़ित इसरार के मुताबिक 5 दिन पहले एक डीसीएम राजस्थान से पीओपी लेकर मेरठ पहुंची थी. इस दौरान सेल्स टैक्स की टीम ने डीसीएम को गोदाम पर ही रोक लिया और GST नंबर व बिल को लेकर आपत्ति करने लगी. जिसके बाद टीम ने पूरा सामान जब्त करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की. और बात 15 हजार रुपए में तय हो गई. सेल्स टैक्स टीम को जब रिश्वत की रकम दी जा रही थी तो इस दौरान इसरार के एक कर्मचारी ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

UP में प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक पद के लिए बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

वहीं, रिश्वत लेते हुए कर्मचारियों का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि रिश्वत लेने वाले सिपाही की पहचान हो गई है. व्यापारियों ने घटना में शामिल सभी कर्मचारियों को बर्खास्त करने की मांग की है. घटना से नाराज व्यापारी गुरुवार को उच्चाधिकारियों से मुलाकात करेंगे.

बसंत पंचमी से शुरू होगी मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना, जानें कैसे लें इसका लाभ

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें