घिनौनेपन की हद, बेकरी में थूक लगाकर रस की पैकिंग करते युवक का वीडियो वायरल

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 2:38 PM IST
  • इस वायरल वीडियो में ब्रेकरी का कारीगर रस बनाता है. उसके बाद एक युवक उसकी पैकिंग करते वक्त थूक मिला रहा है. वायरल यह वीडियो मेरठ का है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल यह वीडियो मेरठ का है. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्रेकरी में मैदा के रस बनाने के दौरान गंदगी परोसी जा रही है. दरअसल, रस बनाने वाला कारीगर रस बन जाने के बाद ट्रे में पैर रख रहा है. इतना ही नहीं, बल्कि इसके बाद रस को पैक करते वक्त एक युवक उसमें अपना थूक भी मिला रहा है.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी इस तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में भी कारीगर शादी समारोह में बनने वाली नॉन को थूक लगाकर पका रहा था. जिसके बाद वह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. पुलिस ने घटना के बाद कारीगर को गिरफ्तार कर लिया था और उस पर रासुका लगाया गया था.

चांदी कारोबारी से 43 लाख की लूट के मामले में जीएसटी निलंबित अधिकारी का मेरठ कोर्ट में आत्मसमर्पण

दरअसल, इस वायरल वीडियो में ब्रेकरी का कारीगर रस बनाता है. उसके बाद एक युवक उसकी पैकिंग करते वक्त थूक मिला रहा है. हालांकि खबर लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वायरल वीडियो मेरठ के किस ब्रेकरी का है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें