मेरठ: युवक का ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वीडियो आया सामने, पुलिस में मचा हडकंप

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 07:17 PM IST
  • शहर में हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ताबड़तोड़ फायरिंग करता नजर आ रहा है.
युवक का ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वीडियो आया सामने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ताबड़तोड़ फायरिंग करता नजर आ रहा है. मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो जो युवक वीडियो में फायरिंग कर रहा है, उसका नाम विशाल बाफर है. बाफर गांव का रहने वाला विशाल ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा विशाल बाफर अलग-अलग हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग करता नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो जब पुलिस अधिकारियों के हाथ लगा, तो वह भी सकते में आ गए. जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का सच जानने की पड़ताल शुरू कर दी है. बता दें, विशाल बाफर छात्र नेता भी रह चुका है, ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने को लेकर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया.

मेरठ: बेटे के नाम को लेकर दंपत्ति में हुआ झगड़ा, थाने पहुंचा मामला

पुलिस ने बताया कि वीडियो कब का है और कहां का है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं, मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया है कि फायरिंग करने वाला युवक जल्द ही गिरफ्तार होगा. उसकी तलाश में पुलिस लगा दी गई है. बता दें, इस वीडियो को लेकर भूपेंद्र बाफर के करीबी का नाम भी सामने आया था. क्योंकि भूपेंद्र बाफर भी जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव का ही निवासी हैं. हालांकि पुलिस की जांच में इस वीडियो से भूपेंद्र का कोई लेना देना अभी तक सामने नहीं आया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें