Video: सपा में शामिल हुए इमरान मसूद का छलका दर्द, कहा- कुत्ता बना दिया

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 11:05 AM IST
  • समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इमरान मसूद का सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में इमरान मसूद रोते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में इमरान मसूद कह रहे हैं कि मुझसे दूसरों के पैर पकड़वा रहे हो. यदि मुसलमान मेरे साथ हो जाओ फिर सारे मेरे पैर पकड़ते फिरंगे.
इमरान मसूद (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

मेरठ. कांग्रेस से समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इमरान मसूद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले इमरान मसूद अपने वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में इमरान मसूद खुद को कोसते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में इमरान मसूद रोते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में इमरान मसूद कह रहे हैं कि मुझसे दूसरों के पैर पकड़वा रहे हो. यदि मुसलमान मेरे साथ हो जाओ फिर सारे मेरे पैर पकड़ते फिरंगे. इमरान वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि मुझे कुत्ता बना दिया.

18 सकेंड की वायरल वीडियो में इमरान अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि, 'मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता बना दिया, तुम एक हो जाओ तो वह मेरे पैर पकड़कर खुद टिकट देंगे.'

कांग्रेस छोड़ सपा में हुए थे शामिल

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अंबाला रोड के मेघ छप्पर स्थित इमरान मसूद के निवास के बाहर का है. इस वीडियो में समर्थकों ने इमरान मसूद को घेर रखा है इमरान मसूद से समर्थक टिकट को लेकर चर्चा कर रहे थे, वह टिकट न मिलने से आग बबूला हो उठे. 11 जनवरी को इमरान मसूद कांग्रेस छोड़ सपा में गए लेकिन टिकट वितरण में सपा ने इमरान मसूद को तरजीह नहीं दीग गई.

 

 

 

गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सहारनपुर देहात और बेहट विधानसभा सीट पर जीत मिली थी, जिसके बाद से कांग्रेस ने उन्हें राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली का प्रभारी बनाया था, लेकिन इमरान कांग्रेस छोड़कर पहले बसपा में जाने की जुगत में लगे थे. बसपा में उनकी एंट्री लगभग तय हो गई थी, लेकिन सहारनपुर के एक नेता ने मौके पर अड़ंगा लगा दिया, जिसके चलते इमरान की बसपा में एंट्री नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी में जाने का मन बनाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें