चलती कार में जा फंसी नील गाय, तड़प तड़प कर दे दी जान, दिल दहला देने वाली Video Viral

Swati Gautam, Last updated: Thu, 24th Feb 2022, 6:39 PM IST
  • आजकल सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाली वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक नील गाय कार में बुरी तरह फंसी है. गाय कार के शीशों में लहूलुहान फंसी होती है, वह कार से बाहर निकलने की काफी कोशिश भी करती लेकिन अंत में जो होता है उसे देख कर आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.
कार में बुरी तरह फंसी नील गाय

मेरठ. आए दिन सड़कों पर घूम रहे जानवरों के कारण एक्सीडेंट की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक एक नील गाय कार में बुरी फंसी हुई नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि यह नील गाय सामने से दौड़ती हुई आई और चलती कार में शीशा तोड़ते हुए अंदर जा घुसी. कार में फंसने से नील गाय लहूलुहान हो गई और दो घंटे तक कार में ही फंसी रही और निकलने के लिए तड़पती रही. लोगों का बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वहा असफल रहे और गाय ने कार में फंसे हुए ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

दिल दहला देने वाली यह वीडियो यूपी के मेरठ हिरण पुरा चौक के पास की बताई जा रही है. जानकारी अनुसार अचानक तेज रफ्तार से आई नीलगाय की कार से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज हुई कि आगे का शीशा टूट गया और नीलगाय कार में घुस गई. गाड़ी में उस समय ड्राइवर सवार था. बताया जा रहा है कि नील गाय को आते देख कार चालक फुरकान अहमद ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई जान इस हादसे में नील गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Meerut Accident: हस्तिनापुर में स्कूल बस ने 5 साल की मासूम छात्रा को रौंदा, मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि नील गाय खुद को बचाने और कार से निकलने की काफी कोशिश करती है. वहां खड़े लोग केवल वीडियो बनाते रहते हैं हालांकि कुछ देर बाद कुछ लोग गाय की मदद करने आगे बढ़ते हैं लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर समय पर मदद मिल गई होती तो नीलगया को बचाया जा सकता था. कार के शीशे से गाय को बेहद गंभीर चोट आई थी तकरीबन 2 घंटे तक गाय खून से लहूलुहान रही. जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें