मेरठ: सपा प्रत्याशी का Video वायरल, कहा- आ रही हमारी सरकार, गिन-गिनकर लेंगे बदला

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 9:55 AM IST
  • समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी के वीडियो ने हड़कंप मचा दिया. प्रत्याशी आदिल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक समुदाय से बदला लेने की बात कहते सुने जा रहे हैं.
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी के वीडियो हुआ वायरल

मेरठ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है. सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले दो चरणों के लिए सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर हैं. इस बीच मेरठ दक्षिण सीट से विधायक का चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी के वीडियो ने हड़कंप मचा दिया. प्रत्याशी आदिल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक समुदाय से बदला लेने की बात कहते सुने जा रहे हैं.

आदिल चौधरी के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है. उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दल बीजेपी भी हमलावर हो गई है. बीजेपी ने आदिल चौधरी के बयान को आपत्तिजनक मानते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है.

जानिए, क्या कहते हैं वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी अपने समर्थकों को कहते हैं कि, ‘आप बेफ्रिक रहो, सरकार बन रही है. इंशाअल्लाह इनको छोड़ेंगे नहीं. जिस तरीके से ये हम पर जुल्म कर रहे हैं, इनसे बदला दिया जाएगा और इन्हें अहसास करा दिया जाएगा. जिससे ये आगे 100 बार सोचेंगे कि कैसे होता है. कैसे घरों से निकालते हैं. मेरे भाइयों लड़ाई छोटी सी नहीं है.’

 

 

संबित पात्रा ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी का यह वीडियो संबित पात्रा ने अपने ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'सपा गुंडें और माफियाओं को टिकट देकर कौन सा उत्तम प्रदेश बनाना चाहती हैं?. ऐसे गुंडों के लिए दुबारा योगी सरकार जरूरी है ताकि गुंडों पर बुलडोजर चलता रहे.'

भाजपा पर ही आदिल चौधरी ने लगा दिया आरोप

इस मामले को लेकर सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने मामले को घूमा दिया और सारा आरोप बीजेपी पर ही लगा दिया और कहा कि बीजेपी कुछ भी कर सकती है. बता दें कि आदिल चौधरी 2012 में एसपी के टिकट पर मेरठ दक्षिण सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए. वर्ष 2017 में यह सीट गठबंधन के तहत कांग्रेस के खाते में चली गई थी, जिसमें कांग्रेस को हार मिली थी. अब समाजवादी पार्टी फिर से इस सीट पर चुनाव लड़ रही है और उसने आदिल चौधरी को मेरठ दक्षिण विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें