मेरठ: विश्व हिंदू परिषद पदाधिकारी के साथ सिपाही ने की मारपीट, थाने पर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 7:08 AM IST
मेरठ के मवाना में तहसील रोड़ पर जीप चालक सिपाही ने विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के संगठन मंत्री सागर बजरंगी और जिला संयोजक मोनू जाटव के साथ गाली-गलौच और मारपीट की. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर जीप चालक को हटाने की मांग की. इस पर सीओ मवाना ने सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट भेजने की बात कही है.
मेरठ: विश्व हिंदू परिषद पदाधिकारी के साथ सिपाही ने की मारपीट, थाने पर हंगामा

मेरठ. शनिवार देर रात मवाना में तहसील रोड़ पर पुलिस के जीप चालक सिपाही ने विश्व हिंदू परिषद(विहिप) के संगठन मंत्री सागर बजरंगी और जिला संयोजक मोनू जाटव के साथ गाली-गलौच और मारपीट की.

इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और उनसे जुड़े लोगों ने थाने का घेराव कर वहां धरना दिया. इस दौरान नारेबाजी और हंगामा किया.कार्यकर्ताओं ने जीप चालक को हटाने की मांग की. इस पर सीओ मवाना ने सिपाही के खिलाफ अधिकारियों को रिपोर्ट भेजने की बात कही. इसके बाद ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता शांत हुए.

अमर जवान ज्योति जलावाने के लिए व्यापारी स्वाभिमान मंच का क्लेकट्रेट को ज्ञापन

मामला क्या है- शनिवार शाम को विहिप के संगठन मंत्री सागर बजरंगी और जिला संयोजक मोनू जाटव तहसील रोड़ पर आए थे. इस दौरान पुलिस चौकी की जीप किसी व्यक्ति को डाॅक्टर के पास लेकर अस्पताल जा रही थी. वह थोड़ी देर बाद वहां पहुंची.  इस बीच जीप चालक पर आरोप लगा कि उसने संगठन मंत्री सागर और जिला संयोजक मोनू के साथ गाली - गलौज शुरू कर दी. इनके साथ मारपीट करने की भी कोशिश की.

मेरठ : लगातार पांचवे दिन भी मंडी व्यापारियों की हड़ताल, फल-सब्जियों के बढ़े दाम

इस मामले के बारे में जब हिंदू संगठनों को पता चला तो वो उनके कार्यकर्ता थाने पहुंचकर जीप चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. इस दौरान इन्होंने चौकी में नारेबाजी शुरू कर दी. इसकी जानकारी मिलते ही सीओ मवाना ने धरना दे रहे लोगों को पुलिस के जीप चलाने वाले सिपाही पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट अधिकारियों को भेजने का आश्वासन दिया. देखना होगा कि रिपोर्ट के आधार पर क्या कार्रवाई होती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें