मेरठ शहर में बदलाव के लिए सड़क पर उतरे स्वंयसेवक, गली-मोहल्ले में किया जागरुक

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 03:28 PM IST
  • परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवकों ने क्षेत्र के लोगों से खुद स्वच्छ रहने के साथ साथ शहर को साफ रखने के लिए जागरूक किया. इस दौरान स्वंयसेवकों लोगों को स्वथ्य रहने के गुर भी बताये. 
परिवर्तन संस्था के स्वंयसेवक शहर की स्वच्छता के लिए लोगों को जागरुक करते हुए

मेरठ: शहर में रविवार को यातायात व्यवस्था और सफाई को लेकर परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवक सड़क पर उतरे. इस दौरान परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवक ने शहरवासियों को सफाई के प्रति जागरूक किया. परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवकों ने क्षेत्र के लोगों से खुद स्वच्छ रहने के साथ साथ शहर को साफ रखने के लिए जागरूक किया. इस दौरान स्वंयसेवकों लोगों को स्वथ्य रहने के गुर भी बताये.

जानकारी के मुताबिक इस दौरान परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवकों संदेश दिया कि शहर में यातायात व्यवस्था के साथ-साथ सफाई बड़ी समस्या है. इसको लेकर हम सब को एकजुट होना होगा और कंधे से कंधा मिलाकर काम करने की जरूरत है. तब ही शहर को इस चुनौती से निजात मिल पायेगा.

मेरठ: रविवार को भी खुला बिजली ऑफिस, उपभोक्ताओं की सुनी गई समस्याएं

परिवर्तन एक सोच संस्था के स्वंयसेवकों ने कहा कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाना हमारा लक्ष्य है. इसके लिए परिवर्तन एक सोच संस्था के सदस्यों ने शहर को स्वच्छ बनाने और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए काम शुरू कर दिया है. आपको बताते चलें कि परिवर्तन एक सोच संस्था में व्यापारी, इंजीनियर समेत हर वर्ग के लोग शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें