मेरठ: सलमान गैंग के लोगों का वीडियो वायरल, हथियारों के साथ कर रहे हैं डांस

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 3:11 PM IST
  • पश्चिमी यूपी के सलमान गैंग के गुर्गों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान गैंग के लोग हथियारों का हवा में लहराते हुए एक मकान की छत पर डांस कर रहे हैं.
सलमान गैंग के गुर्गों का हथियारों के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल.

मेरठ. विनय शर्मा. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनको देखकर साफ हो रहा है कि यूपी में कानून का खौफ नहीं है. हाथों में हथियार लेकर डांस करने वाले ये लोग आम जनता में दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं. वीडियो में डांस कर रहे ये कोई मामलू गुंडे नहीं हैं बल्कि मेरठ के कुख्यात सलमान गैंग के गुर्गे हैं. इस वीडियो के सामने आने से पुलिस प्रशासन को चुनौती मिली है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले इस गिरोह ने मेरठ के नौचंदी इलाके में गैंगवार के दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं जिसकी सीसीटीवी कैमरों में फुटेज रिकॉर्ड भी हुई थी. इसके बावजूद पुलिस के हाथ कोई भी नहीं लगा था. वहीं अब सलमान गैंग की वीडियो वायरल होने के बाद इस गिरोह का दुस्साहस सामने आया है. 

सलमान गैंग के गुर्गों की तीन वीडियो वायरल हुई हैं. जिसमें कुछ युवक एक घर की छत पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके हाथ में हथियार हैं और वह लहराते हुए नाच रहे हैं. आसपास के घरों के लोग उन्हें देख रहे हैं लेकिन कोई विरोध नहीं कर रहा है. 

योगी सरकार का बड़ा फैसला- रेमडेस‍िविर दवा की कालाबाजारी करने पर लगेगी रासुका, जानिए नए दिशा-निर्देश

सलमान गैंग के लोग मेरठ और पश्चिमी यूपी में हथियार सप्लाई करते हैं, रंगादारी वसूलते हैं और सुपारी लेकर मर्डर भी करते हैं. वहीं पुलिस को उनके इस अपराध की जानकारी भी लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं अब इस गैंग में 50 से ज्यादा लोगों का गिरोह हो गया है. 

देशभर में कोरोना मरीजों की जान बचाएगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, ग्रीन कॉरिडोर की तैयारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें