इमरान मसूद ने बताई कांग्रेस छोड़ने की वजह, बोले- अब सपा और BJP ही फाइट में

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 4:32 PM IST
  • वेस्ट यूपी के दिग्गज मुस्लिम नेता इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में जाने की वजह आखिरकार बता दी है. इमरान मसूद ने कहा कि जब यूपी में सीधी लड़ाई ही सपा और भाजपा की है तो सपा जॉइन करने का फैसला करना पड़ा.
फोटो- इमरान मसूद

मेरठ. उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को वोटिंग से पहले ही इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़कर पार्टी को वेस्ट यूपी में बड़ा झटका दिया. सहारनपुर से आने वाले इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं और उन्होंने अब इसके पीछे की वजह भी बता दी है. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे इमरान मसूद ने बताया कि वे चाहते थे कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव हाथ मिला लें यानी कांग्रेस और सपा का गठबंधन हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

इमरान मसूद ने आगे कहा कि अब प्रदेश में लड़ाई सीधे-सीधे सपा और BJP के बीच सिमट कर आ गई है तो फैसला तो लेना पड़ेगा. पूर्व विधायक इमरान मसूद ने आगे कहा कि उन्होंने जनता की चाहत को देखते हुए ये फैसला लिया है.

वेस्ट यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, इमरान मसूद ने किया सपा में शामिल होने का ऐलान

मालूम हो कि 10 जनवरी को इमरान मसूद ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों की बैठक बुलाई थी जहां बातचीत के बाद मसूद ने अपने सपा में शामिल होने का ऐलान कर दिया.

हालांकि, सपा में जाने के ऐलान के बाद इमरान मसूद ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं लेकिन मौजूदा राजनीतिक हालात पार्टी के साथ नहीं है. इसलिए अगर हमें यूपी को विकास की राह पर आगे ले जाना है तो समाजवादी पार्टी का साथ देना होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें