व्यापारियों ने दी सरकार को चेतावनी, कहा-समस्याएं दूर नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:04 PM IST
  • मेरठ में पश्चिमी यूपी व्यापार मंडल महानगर का सम्मेलन शनिवार को हुआ. जिसमे व्यापरियों ने सरकार को घेरते हुए कहा कि यदि उनकी समस्याए दूर नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे.
व्यापारियों ने समस्याओं को लेकर सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

मेरठ. मेरठ में यूपी के पश्चिमी व्यापार मंडल महानगर का सम्मेलन शनिवार को हुआ. जिसमे विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय और उल्लेखनीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया. साथ ही सम्मेलन से यूपी सरकार को व्यापारियों कज समस्याएं नहीं दूर करने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दिया गया. इस सम्मेलन में व्यापारियों ने मांग रखते हुए कहा कि छोटे व्यापारियों की पांच लाख तक के कर्ज को सरकार माफ करे. साथ ही यह भी मांग रखी गई कि सरकार कोरोना महामारी में व्यापारियों के हुए नुकसान को देखते हुए उन्हें आर्थिक पैकेज भी दे.

पश्चिमी यूपी व्यापर मंडल महानगर का यह सम्मेलन मेरठ के भूमिया पुल के पास आयोजित हुआ. जिसको मेरठ व्यापर मंडल के प्रभारी मंसूर इस्लाम, भूमिया पुल कमेटी अध्यक्ष संजय नौशाद ने आयोजित किया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष पंडित आशु शर्मा शामिल हुए. उन्होंने इस सम्मेलन में कहा कि व्यापारियों का किसी भी सूरत में उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा. ये संगठन व्यापरियों के हित में हमेसा से काम करता आया है। सभी व्यापारी लॉक डाउन, जीएसटी, नोटबंदी की मार झेल रहे है साथ ही शासन-प्रशासन के रवैये से व्यापारी काफी आहत हुए है.

आधार कार्ड अपडेशन के लिए मेरठ के डाकघरों में लगे शिवर, सोशल डिस्टेंसिंग गायब

इस सम्मेलन को संचालित करते हुए मंसूर इस्लाम ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न करने वाले विभागों के खिलाफ आर-पार का आंदोलन किया जाएगा. मेरठ में हुए इस सम्मेलन समारोह में नवनिर्वाचित सदस्यों को सम्मानित किया गया. सम्मानित होने वाले पदाधिकारियों में अध्यक्ष संजय नौशाद, महामंत्री जमीर अहमद, कोषाध्यक्ष मोहम्मद तालिब, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राशिद बेग के अलावा अन्य नव नियुक्त को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. साथ इस सम्मेलन में अन्य सदस्य भी शामिल हुए.

डाक्टरों को योगी कि चेतावनी सरकारी नौकरी छोड़ने पर भारी जुर्माना, होंगे डिबार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें