मेरठ: दहेज ना मिलने पर पहले तो देवर ने किया दुष्कर्म, फिर पति ने छत से फेंका

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:45 PM IST
  • मेरठ में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ने के मामला लगातार देखने को मिल रहे हैं. अब दहेज को लेकर एक महिला का ससुरालवालों ने मानसिक और शारिरिक उत्पीड़न किया.
दहेज को लेकर एक महिला का ससुरालवालों ने मानसिक और शारिरिक उत्पीड़न किया

मेरठ. मेरठ में महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ने के मामला लगातार देखने को मिल रहे हैं. अब दहेज को लेकर एक महिला का ससुरालवालों ने मानसिक और शारिरिक उत्पीड़न किया. दरअसल, लगातार दहेज की मांग कर ससुरालवालों की इच्छा पूरी ना होने पर पहले तो देवर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर पति ने उसे छत से फेंक दिया. यह मामला परीक्षित गढ़ थाने क्षेत्र का है. यहां पर मवाना में रहने वाली महिला की शादी 10 महीने पहले परीक्षित गढ़ में रहने वाले युवक से हुई थी.

हालांकि, शादी के कुछ ही दिनों बाद महिला को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा. मानसिक और शारीरिक शोषण किया जाता था. आए दिन ससुराल के लोग उसकी पिटाई भी करते थे. आरोप है कि देवर विवाहिता पर बुरी नजर रखता था. चार दिन पहले विवाहिता घर में अकेली थी. इस दौरान देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसकी जानकारी जब उसने पति और अन्य ससुराल वालों को दी तो उन्होंने चुप रहने के लिए कहा. हालांकि, जब विवाहिता ने इसका विरोध किया तो पहले तो उसे पीटा गया फिर जान से मारने के इरादे से छत से फेंक दिया.

शोर मचने पर आसपास के लोग पहुंचे और विवाहिता को नर्सिंग होम में भर्ती कराया. सूचना पर मायके वाले भी पहुंचे और उन्होंने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में तहरीर दी. आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते उन्होंने एसएसपी से शिकायत की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें