4 बच्चों के बाप के लिए थाने में भिड़ीं पत्नी और प्रेमिका, हवालात में पति बंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 6:28 PM IST
  • मेरठ में चार बच्चों के पिता को पड़ोसन से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया. दरअसल, अपने चार बच्चों को लेकर पत्नी थाने में आ धमकी, जिसके बाद प्रेमिका भी अपने तीन बच्चों के साथ थाने में पहुंच गई. इस दौरान हंगामा हो गया.
4 बच्चों के बाप के लिए थाने में भिड़ीं पत्नी और प्रेमिका, हवालात में पति बंद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में चार बच्चों के पिता को पड़ोसन से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया. पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद अपने बच्चों के साथ पत्नी थाने पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया. पत्नी के पीछे प्रेमिका भी अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंच गई और फिर युवक पर अपना हक जताने लगी. इस दौरान पत्नी और प्रेमिका में बहसबाजी हो गई.

दरअसल, परतापुर के घाट गांव में रहने वाला अरविंद चार बच्चों का बाप है. कुछ साल पहले ही अरविंद के पड़ोस में एक महिला रहने के लिए आई थी. तीन बच्चों की मां इस महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था, जिसके चलते वह उसे छोड़ चुकी थी. इसी दौरान अरविंद और महिला के बीच अवैध संबंध बन गए. बताया जा रहा है कि अरविंद पर महिला के इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि वह अपने परिवार को भूल बैठा. घर से काम पर जाने का बहाना करके अरविंद अक्सर महिला के घर पर पड़ा रहता था.

जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिर पर सिलेंडर रखकर जताया महंगाई का विरोध

बुधवार की सुबह भी अरविंद काम पर जाने की बात कहकर घर से रवाना हुआ था लेकिन इसके बाद वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया. अरविंद के पीछे-पीछे ही उसकी पत्नी रजनी भी वहां पहुंच गई और अपने पति को महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. घटना के बाद गुस्साई अरविंद की पत्नी रजनी अपने चारों बच्चों सहित परतापुर थाने जा धमकी, जहां हंगामा करते हुए महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दे दी. हालांकि, प्रेमिका भी अरविंद पर अपनी दावेदारी जताते हुए रजनी से भिड़ गई. पुलिस के समझाने के बाद भी जब कोई बात नहीं बनीं, तो पुलिस ने अरविंद को हवालात में डाल दिया.

प्रेमी से मिलने को लड़की ने कॉफी में नशीली गोलियां डालकर परिवार को पिलाई, फिर…

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें