'साहब जो हाथ में आता है, मार देती है' पत्नी की अजीब शिकायत लेकर थाने पहुंचा पति

Jayesh Jetawat, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 6:05 PM IST
  • मेरठ के एक युवक ने पुलिस से अपनी पत्नी की अजीब शिकायत की. पति का कहना है कि उसकी पत्नी झगड़ते हुए उसके हाथ में जो आता है, उसे उठाकर मार देती है. पति ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की है.
पति ने अपनी पत्नी पर लगाया मारपीट का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ: शहर के कंकरखेड़ा इलाके के रहने वाला एक दंपति झगड़ते हुए पुलिस थाने पहुंच गया. पति ने अपने पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाया. पति का कहना है कि उसकी पत्नी झगड़ा करते हुए अपने हाथ में जो कुछ होता है, वो उठाकर मार देती है. शुक्रवार को भी विवाद होने के बाद पत्नी ने अपने पति पर लाफिंग बुद्धा उठाकर फेंका, जिससे उसके सिर पर चोट आई. उसकी आंखें फूटने से बच गई. पति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की मांग की है. पुलिस दोनों के बीच समझाइश करने में जुटी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ के कंकरखेड़ा में रहने वाले युवक की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी. तब से लेकर पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होते रहते हैं. दोनों को कोई संतान नहीं है. झगड़े के चलते कुछ महीने पहले पत्नी मायके चली गई थी. फिर पंचायत ने बैठक कर समझौता कराया और दोनों फिर साथ रहने लगे. मगर रिश्ते में कोई सुधार नहीं आया. दोनों में फिर से झगड़े शुरू हो गए.

महिलाओं की 'कैटफाइट' ने मचाया बवाल, कुत्तों को लेकर हुआ झगड़ा, Viral हुई Video

शुक्रवार को पति और पत्नी दोनों थाने पहुंच गए. युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी झगड़ा करती है और कोई भी चीज उठाकर उसपर फेंक देती है. इससे उसे कई बार चोटें आ चुकी हैं. वहीं, पत्नी ने अपने पति पर शराब पीकर मारपीट करने के आरोप लगाए. पुलिस ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद उन्हें परामर्श केंद्र जाने की सलाह दी. पति ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की है. पुलिस पति-पत्नी के बीच समझौता करने में जुटी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें