मेरठ: पति की पुलिस से गुहार 'साहब मेरी पत्नी रुठ कर चली गई, प्लीज तलाश करा दो'

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 1:19 PM IST
  • मेरठ में एक कपल में विवाद के बाद पत्नी रूठकर ससुराल से चली गई. जिसके बाद पति ने मायके में पता किया, लेकिन पत्नी वहां नहीं थी. अब पति पुलिस से पत्नी को ढ़ूढ़ देने की गुहार लगाई है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. एक दंपती के बीच मामूली बात को लेकर विवाद के बाद ससुराल छोड़ कर चली गई. पहले तो पति ने सोचा कि पत्नी मायके गई है. लेकिन जब मायके में पता किया तो वहां नहीं थी. जिसके बाद से पति ने पत्नी की तलाश शुरू कर दी. लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद पति ने अधिकारियों से पत्नी को तलाश देने की गुहार लगाई है. पति की गुहार के बाद अधिकारियों ने पत्नी को ढ़ूढ़ देने का आश्वासन दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर प्रथम स्थित बिशन चौक का है. पति अमित कुमार शर्मा की अपनी दिव्यांग पत्नी प्रीति शर्मा से बीते पांच सितंबर को किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद नाराज पत्नी प्रीति शर्मा घर छोड़ कर चली गई. इस दरम्यान पति अमित को लगा कि पत्नी अपनी मायके गई है. लेकिन जब उन्होंने पता किया तो पता चला कि पत्नी मायके में नहीं है.

मेरठ के बाजार से निकल रही थी राम बारात, शरारती तत्व ने फेंका पत्थर, फिर भाजपा नेताओं ने...

पत्नी प्रीति के मायके में नहीं होने की खबर के बाद पति अमित शर्मा घबरा गया. जिसके बाद उन्होंने अपने आसपास के इलाकों समेत रिश्तेदारी में पता किया, लेकिन पत्नी का पता नहीं चला. फिर पति अमित ने ब्रह्मपुरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है. पति का आरोप है कि थाने स्तर पर पुलिस ने खानापूर्ति की कार्रवाई की है. उसने अधिकारियों से पत्नी को तलाश कराने के लिए गुहार लगाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें