माता बनी कुमाता, 3 साल की बेटी को महिला ने बेरहमी से पीटा, वीडियो बनाकर पति ने कर दिया शिकायत

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 12:54 PM IST
पुलिस लाइन में रहने वाली चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की पत्नी ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ बर्बरता किया है. महिला ने बच्ची को पहले बेरहमी से थप्पड़ मारा और बच्ची के शरीर पर पैर रख दिया. पत्नी की इस क्रूरता को चतुर्थवर्गीय कर्मचारी पति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. महिला के पति ने उस वीडियो को अपने सीनियर अफसरों के साथ साझा किया.
मेरठ में कलयुगी माता का घिनौना और क्रूरता वाला रूप सामने आया है, प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ। मेरठ में कलयुगी माता का घिनौना और क्रूरता वाला रूप सामने आया है. पुलिस लाइन में रहने वाली चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की पत्नी ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ बर्बरता किया है. महिला ने बच्ची को पहले बेरहमी से थप्पड़ मारा और बच्ची के शरीर पर पैर रख दिया. पत्नी की इस क्रूरता को चतुर्थवर्गीय कर्मचारी पति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. महिला के पति ने उस वीडियो को अपने सीनियर अफसरों के साथ साझा किया. पति ने महिला पर दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध का आरोप भी लगाया है.

 

पति ने अवैध संबंध का आरोप लगाया

चतुर्थवर्गीय कर्मचारी ने अपनी पत्नी पर दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया है. पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला का दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध है इसलिए वह अपनी बेटी के साथ मारपीट टूटता करती है. चतुर्थवर्गीय कर्मचारी पुलिस ऑफिस पहुंचकर अपने पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसकी गैरमौजूदगी में दूसरे व्यक्ति के साथ फोन पर बात करती है और उसकी गैरमौजूदगी में दूसरा व्यक्ति पत्नी के साथ मिलने भी आता है. चतुर्थवर्गीय कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि पत्नी की बातें दोनों बच्चे उन्हें बता देते हैं इसी कारण पत्नी अपने बच्चे के साथ क्रूरता का व्यवहार करती है. 

Meerut Dengue: शुक्रवार को 10 नए मरीजों की पुष्टि, एक्टिव केसों की संख्या 246 हुई

क्या कहते हैं पुलिस अफसर

मामले की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि महिला के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला खिलाफ यथा उचित कार्रवाई की जाएगी. बता दें महिला के खिलाफ पति ने अपने बच्चों से मारपीट और क्रूरता करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला अपने बच्चों को गुस्से में थप्पड़ मारती है और क्रूरता करती है.

Delhi-Meerut Expressway : 15 नवंबर से भरना होगा टोल टैक्स, नहीं चलेंगे दो और तीन पहिया वाहन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें