घर में गर्लफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ा रहा था सिपाही पति, अचानक आ गई पत्नी, फिर जो हुआ...

Somya Sri, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 6:25 PM IST
  • यूपी के मेरठ में पत्नी ने अपने सिपाही पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. मौके पर नाराज पत्नी ने युवती की पिटाई कर दी और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. 
घर में गर्लफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ा रहा था सिपाही पति, अचानक आ गई पत्नी, फिर जो हुआ... (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ: पति पत्नी के बीच सात जन्मों का एक अटूट बंधन होता है. एक ऐसा बंधन जिसे केवल मृत्यु ही जुदा करती है. लेकिन, कभी कभी इस रिश्ते में भी नजर लग जाती है. और फिर शुरू होते हैं लड़ाई झगड़े. लेकिन, लड़ाई झगड़े के दौरान भी पत्नी का व्यवहार ऐसा होता है कि वो अपने पति के प्यार को किसी अन्य महिला के साथ नहीं बांट सकती है. पर, जब पति ऐसा कुछ करते हुए पकड़ा जाता है. तो पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है.

दरअसल, मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में पत्नी ने अपने सिपाही पति को किसी अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पत्नी ने युवती की पिटाई कर दी और मौके पर पुलिस को बुलाकर दोनों को थाने भेजवा दिया. जहां पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई.

मेरठ में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, युवती की मौत के 3 महीने बाद वैक्सीन लगाने का मामला

जानकारी के मुताबिक आज से करीब 10 साल पहले सिपाही पति और कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला से उसकी शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. हालांकि शादी के बाद से ही दोनों के बीच किसी ने किसी बात को लेकर विवाद चलता रहा. विवाद इतना बढ़ गया कि महिला करीब 3 साल पहले से मायके में रहने लगी. फिर 1 दिन जो महिला अपने परिवार वालों के साथ पति से बातचीत करने के लिए उसके घर पहुंची तो वहां का मंजर देखकर उसके होश उड़ गए. घर का दरवाजा खुला होने के कारण वह सीधे अपने परिवार वालों के साथ अंदर घुस गयी. अंदर जाते ही कमरे में उसने देखा कि उसका पति एक अन्य युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में है ये देखकर पत्नी का पारा चढ़ गया.

इसके बाद महिला और उसके परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया. फिर बाद में पुलिस को सूचना दी गई. बता दें कि महिला का पति यूपी पुलिस में सिपाही है. जिसका मेरठ ट्रांसफर हो गया था. जिसके बाद सिपाही ने कंकरखेड़ा में अपना मकान बना लिया. वहीं महिला का आरोप है कि उसके पति का कई महिलाओं के साथ संबंध है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें