जुबैर हत्याकांड: बच्चों संग धरने पर बैठी पत्नी ने की शूटरों पर 1 लाख इनाम की घोषणा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:20 PM IST
  • मेरठ पार्षद जुबैर अंसारी हत्याकांड में 40 दिन बिट चुके है, लेकिन अभी तक कोई बह गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिसे देखते हुए मृतक पार्षद जुबैर अंसारी की पत्नी बच्चों के साथ धरने पर बैठी. इसके साथ ही उन्होंने शूटरों को पकड़ने वालों को एक लाख रुपए देने की घोषणा की.
जुबैर हत्याकांड: 40 दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, नाराज पत्नी चार बच्चों साथ धरने पर बैठी

मेरठ. मेरठ पार्षद जुबैर अंसारी की पत्नी शूटरों के अभी तक नहीं पकड़े जाने पर बच्चों के साथ धरने पर बैठी. इतना ही नहीं मृतक जुबैर की पत्नी शूटरों पर एक लाख रुपए की घोषणा की है. साथ ही कहा कि जो भी शूटरों को पकड़कर लाएगा उसे वह एक लाख रुपए इनाम स्वरुप देंगी. वहीं जुबैर की पत्नी फातमा का अपने 4 बच्चों के साथ धरने पर बैठने की सूचना मिलने पर सीओ सिविल लाइन और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच उन्हें हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया. 

बता दें कि वार्ड की कृपा से जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिनकी हत्या के 40 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी शूटर को नहीं पकड़ नहीं आए हैं. पुलिस ने शूटरों के ऊपर 25000-25000 का इनाम घोषित किया हुआ है. वहीं जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार दो बार एसएसपी से मिल चुका है. अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

इलाज के दौरान दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, परीक्षा देने निकली छात्रा गंभीर हालत में पहुंची थी घर

इसके साथ ही जुबैर की पत्नी की नाराजगी के पीछे का कारण मृतक अंसारी के भाई द्वारा जिन लोगों को नामजद कराया था, उनके खिलाफ पुलिस द्वारा न गिरफ्तारी करना और न ही कोई कानूनी कार्रवाई करना भी है. बताया जा रहा है कि मृतक पार्षद की पत्नी इद्दत पर बैठी है. उसके बावजूद न्याय के लिए वह हापुड़ रोड स्थित जाकिर कॉलोनी चौकी के पास सड़क पर धरने पर बैठी है. धरने पर बैठने के बाद फातमा ने कहा कि जिन लोगों को नामजद किया गया है, उनको पुलिस गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? वहीं फातमा के धरने पर बैठने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिविल लाइन ने उनसे बात की लेकिन कोई बात नहीं बनी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें