मेरठ: पत्नी का किसी और के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, गुस्से में पति ने गर्दन काट डाली

Priya Gupta, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 1:29 PM IST
  • मेरठ में पत्नी के अवैध संबध से गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन काट ही डाली. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 
मेरठ

मेरठ: मेरठ के एक कस्बे के तिहाई मोहल्ला मखदुमपुर बस स्टैंड के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन काट डाली. महिला को गंभीर हालत में मेरठ में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है, महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. दरअसल, मोहल्ला तिहाई निवासी गुलजार को बुधवार की रात पति को पता चला कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस बात से आग बबुला होकर पति ने अपनी पत्नी के साथ मार-पीट की उसके बाद गर्दन ही काट डाली.

काफी देर तक पत्नी उसी हालत में घर में ही तड़पती रही, लेकिन पति को रहम नहीं आया और उसने मरने के लिए छोड़ दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सुहाना को मवाना सीएससी में भर्ती कराया, हालत इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया है. महिला का हालत अभी भी काफी गंभीर बनी हुई है.

GST के दायरे में आ सकता है पेट्रोल-डीजल, लखनऊ में जीएसटी काउंसिल की बैठक

वहीं पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है या नहीं इस बात की जानकारी अबतक सामने नहीं आई. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. हालांकि अब तक महिला का प्रेम प्रसंग किसके साथ चल रहा था इस बात का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जाच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें