Viral Video: इंशाअल्लाह चुन-चुन बदला लेंगे, सपा प्रत्याशी का धमकी भरा वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 9:08 PM IST
  • सोशल मीडिया पर मेरठ से सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुलेआम धमकी देते हुए कह रहे हैं कि हमारी सरकार बनने वाली है, फिर हम चुन-चुनकर बदला लेंगे.
सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी का वायरल वीडियो (फोटो- सोशल मीडिया)

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में किसकी सरकार बनेगी ये तो 10 मार्च को ही पता चलेगा लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता अभी से बदला और हिंसा जैसी बात करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि सपा से उम्मीदवार आदिल चौधरी लोगों से कह रहे हैं कि राज्य में सपा की सरकार बनने जा रही है और फिर वो उन लोगों से चुन-चुनकर बदला लेंगे जिन्होंने उनका विरोध किया. वीडियो में आदिल चौधरी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि राज्य में सपा की सरकार बन रही है और 'इंशाअल्लाह चुन चुन कर इनसे बदला लेंगे, इनको छोड़ेंगे नहीं, हमारी सरकार आ रही है.' कहा जा रहा है कि जिनसे आदिल चौधरी बदला लेने की बात कर रहे हैं वो बीजेपी और बीजेपी कार्यकर्ता हैं.

गौरतलब है कि आदिल चौधरी के समाजवादी पार्टी ने मेरठ साउथ सीट से उम्मीदवार बनाया है. वीडियो पर विवाद होने के बाद आदिल चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका कहने का मतलब था जनता बीजेपी से बदला लेगी और उनका बयान गलत तरीके से कोट किया गया. इस मामले पर मेरठ पुलिस का भी बयान आया है. पुलिस ने कहा है कि वो वीडियो की जांच कर रही है और अगर वीडियो सही निकला तो एक्शन लिया जाएगा. मेरठ एसपी विनीत भटनागर ने कहा कि अगर सपा प्रत्याशी ने चुनाव आचार संहिता का उल्लघन किया होगा तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 7 चरणों में पूरे किए जाएंगे. पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को है. इसके बाद 14, 20, 23, 27, 3 और आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च को होगा और 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें