मेरठ में मैदानों के वापस खुलने से खिलाड़ियों में दिखा उत्साह, शुरु हुई तैयारियां

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 3:07 PM IST
  • यूपी सरकार और मेरठ प्रशासन ने स्टेडियम और मैदानों को 5 जुलाई से खोलने का आदेश दिया है. मैदानों के फिर से खुलने से खिलाड़ियों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है. इसके साथ ही खिलाड़ियों ने करण पब्लिक स्कूल समेत विभिन्न खेल मैदानों में तैयारियां भी प्रारंभ कर दी है.
मैदानों की सफाई में जुटे खिलाड़ी

मेरठ. कोरोना काल में बंद हुए स्टेडियम और मैदानों को पांच जुलाई से फिर से खोला जा रहा है. मैदानों के वापस खुलने से खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. प्रदेश सरकार एवं मेरठ प्रशासन ने स्टेडियम और मैदानों को 5 जुलाई से खोलने का आदेश जारी किया है. जिसके बाद अब खिलाड़ियों ने करण पब्लिक स्कूल समेत विभिन्न खेल मैदानों में तैयारियां भी शुरु कर दी.

प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद अब करण क्रिकेट एकेडमी के क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने कोच अतहर अली के साथ मिलकर करण पब्लिक स्कूल के मैदान की सफाई शुरु कर दी है. खिलाड़ियों ने क्रिकेट पिच एवं मैदान की साफ-सफाई करने के साथ ही घास को भी काटकर साफ किया है. सात जुलाई से 15वें अरुण शुक्ला मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट शुरु होने जा रहा है. सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट गए है.

यूपी के 17 शहरों में शुरू होगी ई-नगर सेवा, घर बैठे मिलेंगी ये सुविधाएं

करन क्रिकेट एकेडमी के क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि 15वें अरुण शुक्ला मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 7 जुलाई से जूनियर और सब जूनियर टीमों के मैचों के साथ शुरु किया जाएगा. टूर्नामेंट के दौरान हर दिन दो मैच कराए जाएंगे. यह टूर्नामेंट तीन वर्गों में खेला जाएगा. जिसमें कॉर्पोरेट, जूनियर एवं सब जूनियर के क्रिकेट खिलाड़ी खेलेंगे और अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करेंगे. बताया गया है कि इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीम करण पब्लिक स्कूल में आकर संपर्क कर सकती है. मैच के आधार पर ही टूर्नामेंट लीग खेला जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें