बीजेपी नेता के 'रिया चक्रवर्ती' बुलाने पर भड़की महिला, दोनों के बीच हुई हाथापाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Oct 2020, 9:04 PM IST
  • यूपी के मेरठ से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, थाने में शिकायत करने पहुंची महिला को जब बीजेपी नेता ने रिया चक्रवर्ती कहकर बुलाया, तो महिला ने नेता को थाने में ही दौड़ा दिया.
बीजेपी नेता ने एक महिला को रिया चक्रवर्ती कहकर बुलाया,महिला भड़की 

मेरठ| उत्तर प्रदेश के मेरठ से हाल ही में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आ रहा है. दरअसल, मेरठ के नौचंदी थाने में बीजेपी नेता ने एक महिला को रिया चक्रवर्ती कहकर बुलाया, जिसके बाद महिला भड़क गई और थाने में ही हंगामा करना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बात इस हद तक बढ़ गई कि थाने के भीतर ही महिला ने बीजेपी नेता को दौड़ा दिया और दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो गई. इस घटना की खबर मिलते ही एसपी सिटी नौचंदी थाने पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच मामला शांत कराया.

रालोद की लोकतंत्र बचाओ रैली में उमड़ी भारी भीड़, मंच पर पहुंचे जयंत चौधरी

बता दें, शास्त्रीनगर की एक महिला बीजेपी नेता के भाई के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाने के लिए नौचंदी थाने पहुंची थी. इस खबर की जानकारी लगने पर नेता भी थाने पहुंच गए. इस दौरान महिला के परिवारजनों और नेता के बीच नोकझोंक हो गई. जिसके बाद बीजेपी नेता ने महिला को रिया चक्रवर्ती कहते हुए उस पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी.

 

वहीं, नेता की बात सुनकर महिला भड़क गई और दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला लगातार बीजेपी नेता के भाई पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा रही थी. मामले की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी थाने पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें