मेरठ: युवती से घर में घुसकर की छेड़छाड़, परिवार ने थाने में की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 03:37 PM IST
  • मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ की. हालांकि, जब परिवार शिकायत लेकर थाने पहुंचा, तो पुलिस ने पीड़िता के पिता को ही गिरफ्तार कर लिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. शहर में प्रशासन के महिला सुरक्षा के दावों की लगातार पोल खुल रही है. छेड़छाड़ की घटनाएं मेरठ में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हालांकि, अब बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला परतापुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पर पड़ोसी युवकों ने पहले घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की. विरोध करने पर पिटाई कर दी.

पीड़ित परिवार जब मामले की शिकायत करने थाने पहुंचा, तो अब आरोपी उन्हें धमका रहे हैं. आरोप है कि आरोपितों की दबाव में पुलिस ने पीड़िता के पिता को ही पकड़ लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई. घटना को लेकर परतापुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि वह घर में अकेली थी. तभी पड़ोसी तीन युवक घर में घुस आए और छेड़छाड़ करने लगे. उसने विरोध किया तो पिटाई करते हुए कपड़े फाड़ दिए. तभी परिवारवाले पहुंच गए तो उन्होंने विरोध किया. इस पर युवकों ने उनपर भी हमला बोल दिया था. शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए थे.

मेरठ: युवाओं से कांग्रेसियों ने किया नौकरी संवाद, भरवाए बेरोजगारी फॉर्म

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर शिकायत की तो पुलिस ने पीड़िता के पिता को ही हिरासत में ले लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. इसके बाद पीड़ित पक्ष एसएसपी कार्यालय पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की. घटना को लेकर दिवस अधिकारी एसपी क्राइम ने थाना पुलिस को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें