मेरठ: शर्मनाक! स्कूल संचालक ने तमंचे के बल पर किया महिला का किडनैप, 3 दिन तक रेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 4:04 PM IST
  • मेरठ में एक स्कूल चलाने वाले तमंचे के दम पर महिला को किडनैप किया और तीन दिनों तक रेप किया. महिला किसी तरह दरिंदे के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने एसपी क्राइम से न्याय की गुहार लगाई है.
मेरठ में स्कूल संचालक ने एक महिला का तीन दिन तक रेप किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में दरिंदगी और हैवानियत का मामला सामने आया है. एक महिला को स्कूल संचालक ने तमंचे के बल पर अगवा किया और फिर तीन दिन तक रेप करता रहा. पीड़ित महिला किसी तरह हैवान के चंगुल से छूटी और पुलिस थाने पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद पीड़िता ने बुधवार को एसपी अपराध से न्याय की गुहार लगाई. तब इस मामले में हरकत में आई है हालांकि आरोपी भी अरेस्ट नहीं हुआ है.

ये मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र का है. बीते शनिवार को देर शाम महिला का परिचित स्कूल संचाल अपने एक साथी के साथ घर आया. तमंचे के बल पर उसने महिला का अपहरण किया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी लिसाड़ी गेट क्षेत्र ले गया और रेप किया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे मारा और मुंह पर टेप लगा दिया.

मेरठ: टेंपो सवार बदमाशों और पुलिस की हुई मुठभेड़, पांच गिरफ्तार, दो फरार

इसके अगले दिन गाड़ी से पीड़िता को ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र में ले जाकर रेप किया. वहां उसने महिला को रात भर बंधक बनाए रखा. तीसरे दिन सोमवार को आरेापी महिला को नौचंदी थाना क्षेत्र ले गया और फिर से हैवानियत की. रात को महिला किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी और खरखौदा थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

फेसबुक पर प्यार में घर छोड़कर 800 KM दूर लड़की ने की शादी, कोर्ट में हाथापाई

पीड़िता बुधवार केा परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस और एसपी से शिकासत की. जिसक बाद एसपी अपराध राम अर्ज ने खरखौदा पुलिस को मेडिकल कराने और जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद पुलिस ने महिला को जांच के लिए मेडिकल भेज रही है और बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें