मेरठ में महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों का दावा- फांसी लगाकर दी जान

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 02:44 PM IST
  • मेरठ के समोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस पर ससुराल वालों ने कहा कि फांसी लगाकर कर आत्महत्या किया.
मेरठ में महिला की संदिग्ध हालत में मौत, ससुराल वालों का दावा, फांसी लगाकर दी जान

मेरठ. शनिवार रात दौराला के गांव समोली में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मामले में ससुराल वालों का कहना है कि महिला के फांसी लगाकर जान दी है. घटना की जानकारी होने पर पुलिस और मायके के पक्ष के लोग भी पहुंच गए. फांसी लगाकर जान देने पर मायके वालों के पहुंचने के बाद हंगामा भी हुआ. लेकिन किसी तरह मामला शांत कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक बागपत के पिलौना गांव निवासी तेजपाल की बेटी पारुल की शादी लगभग पांच साल पहले पूर्व दौराला क्षेत्र के समोली गांव के रहने वाले रोबिन के साथ हुई थी. अब शनिवार की देर रात महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सुबह जब घटना का पता लगा तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया. 

स्कूल-कॉलेजों के पास गांजा-चरस सप्लाई करने वाले 4 अरेस्ट, 232 किलो माल बरामद

इस मामले में महिला के मायके पक्ष के लोगों और पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ससुराल वालों ने पंखे से फांसी लगाकर जान देेने की बात कही. जब थाना प्रभारी दौराला ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की बात कही तो गांव के लोगों ने पुलिस कारवाई नहीं करने की बात कही. और पोस्टमार्टम ना कराने पर अड़ गए. इसके साथ ही मायके पक्ष और ससुराल के लोग भी पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कहने लगे. इस बात को लेकर गहमागहमी के बाद मृतका के परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए और पुलिस को घटना की तहरीर दी. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मेरठ: जेई को नशीली दवा पिला कर अपहरण, सामान लूटने के बाद सुनसान जगह फेंका

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें