दिसंबर में लापता है महिला, बरामदगी ना होने पर परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 4:14 PM IST
  • मेरठ में पिछले साल दिसंबर में लापता हुई महिला के बरामद ना होने पर अब उसके परिवारवालों ने आत्मदाह की चेतावनी दी है.
रिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में गुमशुदा महिला के परिवारवालों के सब्र का बांध टूट गया, जिसके बाद उन्होंने आत्मदाह की धमकी दे दी. दरअसल, यह मामला सरधना के बेगमाबाद गांव का है. यहां पर रहने वाली महिला 26 दिसंबर से लापता है. गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद अभी तक महिला का कोई पता नहीं चल सका है. ससुराल वाले उसकी बरामदगी की मांग कर रहे हैं. वहीं, महिला की बरामदगी ना होने पर शुक्रवार को मायके वालों ने मुख्यमंत्री को शिकायत भेजते हुए सात फरवरी का समय दिया है.

इसके साथ ही परिवार ने आत्मदाह की चेतावनी दी है. दरअसल, बेगमाबाद गांव निवासी राखी पत्नी आदेश 26 दिसंबर, 2020 को खेत पर काम करने गई थी. लेकिन खेत से नहीं लौटी. महिला के ससुराल वालों ने थाने पर राखी की गुमशुदगी दर्ज कराई. लेकिन अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं चल सका.

मेरठ में दर्दनाक हत्या, किशोर का मर्डर कर जलाया शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद शुक्रवार को महिला के मायके मेहरमती गणेशपुर निवासी राजेश पुत्र मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर राखी का अपहरण करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि यदि सात फरवरी तक पुलिस राखी की बरामदगी नहीं करती है तो वह परिवार समेत आत्मदाह कर लेंगे. जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन की होगी. परिवार के इस कदम से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. वहीं, इस मामले को लेकर सीओ आरपी शाही का कहना है कि मामला संज्ञान में है. महिला की तलाश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें