मेरठ: संदिग्ध परिस्थिति में लगी महिला को गोली, पुलिस को पति पर शक

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 06:53 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर आड़ गांव में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में पैर में गोली लगने से घायल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के पति का आरोप है कि लूट में विफल बदमाशों ने गोली चलाई.
बदमाशों ने चलाई गोली , महिला जख्मी

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर आड़ गांव में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में पैर में गोली लगने से घायल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के पति का आरोप है कि लूट में विफल बदमाशों ने गोली चलाई. हालांकि, पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. इस मामलो के लेकर महिला के पति हारुन ने बताया कि वह पत्‍‌नी ताहिरा के साथ रात आठ बजे गांव बधौली से घर लौट रहा था. आड़ गांव के पास रास्ते में बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. शोर मचाने पर गोली चला दी जो ताहिरा के पैर में लगी.

चार ग्राम पंचायतों में होगा नए पंचायत भवन का निर्माण, प्रशासन से मिली स्वीकृति

हालांकि, ताहिरा सड़क किनारे पड़ी थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में एसओ रवि चंद्रवाल का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है. घर में भी खून मिला है. शाम को दंपती में विवाद भी हुआ था. पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि संभवत: पति ने ही घर पर गोली चलाई जो ताहिरा के पैर में लग गई. हालांकि हारून का कहना है कि उनकी हाल ही में शादी हुई है और कोई विवाद नहीं है. एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें