महिला से अश्लील बात करने के लिए बदले 37 नंबर, विरोध किया तो जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 4:07 PM IST
  • मेरठ में महिला ने अनजान युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया एक महीने से उसे अलग-अलग नंबरों से फोन आ रहे हैं और फोन पर मौजूद उससे अश्लील बातें करता है. वहीं जब महिला विरोध करती है तो उसे जान से मारने की धमकी देता है.
मेरठ की रहने वाली महिला को एक महीने में 37 अलग नबंरों से कॉल करके युवक करता है अश्लील बातें

मेरठ. मेरठ में महिला ने अश्लील फोन कॉल से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से उसे अलग-अलग नंबर से फोन आ रहे हैं और कॉल करने वाला युवक उससे अश्लील बात करता है और उसपर भी अश्लील बातें करने का दबाव बनाता है. महिला के विरोध करने पर वह उसे जान से मारने की धमकी देता है.

मेरठ में रुड़की रोड पर स्थित एक किराने की दुकान चलाने वाली महिला ने परेशान होकर पुलिस की मदद मांगी है. महिला ने पल्लवपुरम पुलिस से लेकर एसएसपी से गुहार लगाई है. पीड़िता के अनुसार दिसंबर के पहले हफ्ते में उसे एक अनजान नंबर से फोन आया जिसके बाद फोन पर मौजूद युवक ने उससे अश्लीलता से बात की. महिला ने फोन काटकर नंबर को ब्लॉक कर दिया लेकिन युवक उसे अलग-अलग नंबर से फोन करने लगा. 

मेरठ: साली के इश्क में जीजा ने छोड़ दी पत्नी, फिर पुलिस थाने में जमकर मचा बवंडर

महिला ने बताया कि एक महीने में उसे 37 अलग-अलग नंबरों से कॉल आए हैं और कॉल करने वाला युवक उससे अश्लीलता से बात करता है. पीड़िता के अनुसार युवक उसे जान से मारने और बच्चों को किडनैप करने की धमकी देता है. 

खुशखबरी! अब यूपी के गांव में आसानी से लगेगी फैक्ट्री, ग्रामीणों को मिलेगा रोजगार

जिससे महिला के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. मामले की शिकायत पल्लवपुरम पुलिस और एसएसपी से भी की है. दौराला सीओ संजीव दीक्षित ने बताया कि महिला को परेशान करने वाले युवक की तलाश की जा रही है. 

UP के सरकार प्राप्त कॉलेजों में प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती जल्द 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें