मेरठ: पूर्व सीओ की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, महिला हेल्प डेस्क पर की शिकायत

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 2:12 PM IST
  • मेरठ में महिला हेल्प डेस्क की शुरुआत होते ही पहले केस रेप का आया. शिकायत में दर्ज करवाया गया है कि पूर्व सीओ की नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास किया गया है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है.
मेरठ के महिला हेल्प डेस्क पर शिकायत आई है कि पूर्व सीओ की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश की गई है. 

मेरठ. मेरठ में आज महिला डेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया. इस दौरान पहली शिकायत पूर्व सीओ की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश की दर्ज करवाई गई है. शुक्रवार को उप्र सरकार के मिशन शक्ति के तहत थाना परतापुर में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ हुआ. इस पर पूर्व सीओ ने बेटी से रेप की कोशिश मामले में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

जानकारी के अनुसार ग्राम रिठानी निवासी 11 वर्षीय बच्ची अपने छोटे भाई और मां के साथ थाने पर पहुंची. पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि 20 अक्टूबर को पड़ोस का एक लड़का उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर पार्क में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया. लड़की का छोटा भाई वहां पहुंच गया तो आरोपी ने उसको कुछ रुपए देकर चुप करने का प्रयास किया. 

मेरठ: डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, निलंबित किए 38 शस्त्र लाइसेंस

हालांकि भाई बहन ने घर आकर पूरा प्रकरण बताया. पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया. आरोप है कि पड़ोस के एक अधिवक्ता ने आरोपी को पुलिस से छुड़ा लिया. कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार शुक्रवार को थाने पर आया. थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

UP सरकार की होटलों को बड़ी राहत, 12 किश्तों में चुका सकेंगे बिजली का बिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें