नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रातभर चलती बस में महिला से गैंगरेप, सड़क पर फेंक भागे

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 3:54 PM IST
  • मेरठ में महिला के साथ चलती बस में रेप किया गया. महिला का कहना है कि नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रात भर ड्राइवर और कंडक्टर ने चलती बस में उसके बालात्कार किया. इसके बाद आरोपी महिला को सड़क पर फेंक कर भाग गए.
नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रात भर चलती बस में महिला के साथ रेप, सड़क पर फेंक भागे

मेरठ. मेरठ में दिल्ली रोड स्थित मेवला पुल के पास एक महिला पड़ी मिली. महिला बदहवास हालत में थी. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. महिला ने पुलिस को बताया कि चलती बस में उसका रेप किया गया है. रात भर चलती बस में ड्राइवर और कंडक्टर ने उसका बालात्कार किया और फिर उसे सड़क किनारे फेंक कर चले गए.

जानकारी के अनुसार महिला प्रयागराज के मिर्जापुर की रहने वाली है. जिसकी शादी सरधना थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी. आपको बता दें कि महिला के 2 बच्चे भी हैं. बीते शुक्रवार की शाम 4 बजे महिला सरधना से अपने मायके जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद उसने सदर बाजार के भंसाली बस स्टैंड से बस ली.

नहीं टला खतरा! डॉक्टर का दावा- कोरोना से ठीक हुए लोगों को सांस लेने में तकलीफ

इसके बाद लोगों के द्वारा कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची ब्रह्मपुरी पुलिस ने एंबुलेंस से महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया. पीड़िता को बदहवास हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसने कहा कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि वो मेरठ भैंसाली बस स्टैंड से प्रयागराज जाने के लिए बस में सवार हुई थी. बस में उसे ड्राइवर और कंडक्टर ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रात भर चलती बस में उसके साथ दुष्कर्म किया.

शर्मनाक: शिक्षिकाओं के बाथरूम में हिडन कैमरा, स्कूल सचिव का बेटा गिरफ्तार

एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं.एसपी ने बताया कि महिला के परिवार को सूचना दे दी है. महिला के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें