5 Km. की दौड़ में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले 6 साल के अर्णव को किया गया सम्मानित

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 03:14 PM IST
मेरठ की यथार्थ के सारथी संस्था ने अपने दूसरे स्थापना दिवस पर जिले के अर्णव कुमार को सम्मानित किया.अर्णव ने 6 साल की उम्र में 5 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इसी के साथ उन्होंने विभिन्न क्षेत्र में कार्य करने वाले अनेक लोगों को सम्मानित किया. समारोह में संस्था के सदस्यों की कार्यकारिणी की भी घोषणा की गई.
अर्णव कुमार को सम्मानित करते अतिथि

मेरठ. यथार्थ के सारथी संस्था मेरठ के दूसरे स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में अर्णव कुमार को जिला पंचायत सभागार में सम्मानित किया गया. गौरतलब है कि अर्णव ने 6 साल की उम्र में 5 किलोमीटर की दौड़ में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर जिले का नाम रोशन किया है. समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया गया.

समारोह के मुख्य अतिथि कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल और जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर सिंह थे. इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में व्यापारी नेता नीरज मित्तल को आमंत्रित किया गया. इस दौरान संस्था अध्यक्ष जूही त्यागी ने 35 सदस्यों की कार्यकारिणी समिति का भी गठन किया. इसमें जिला, महानगर और कैंट कमेटी गठित की गई. अतिथियों ने सभी नवनियुक्त कमेटी को बधाइयां दी. कार्यक्रम का संचालन टीवी फिल्म कलाकार गौरव किशोर शर्मा ने किया.

ICSE बोर्ड ने परीक्षा पैटर्न में किया बदलाव, प्रोजेक्ट वर्क समेत ये सिस्टम लागू

इस दौरान संस्था अध्यक्ष जूही त्यागी ने संस्था के कार्यों की रिपोर्ट पेश की. उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्य को संस्था निस्वार्थ भावना से करती रहेगी. संस्था को एक दिन राष्ट्रीय स्तर पर लेकर जाएगी. कार्यकारिणी की जिला कमेटी में शालिनी शर्मा को जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी संजना ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष अंजू मोघा, जिला महासचिव राज शर्मा, जिला सचिव विकास त्यागी, जिला कोषाध्यक्ष वीपी सिंह को मनोनीत किया. महानगर कमेठी में संगीता शर्मा को अध्यक्ष, मुकुल गोयल को कानूनी सलाहकार, एसके दीक्षित को संगठन प्रवक्ता, विवेक कर्णवाल को प्रभारी, डॉ. शिवम अग्रवाल को महानगर संयोजक नियुक्त किया. वंदना आहूजा को कैंट अध्यक्ष तथा राखी गुर्जर को कैंट संयोजक नियुक्त किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें