धोखे से की दूसरी शादी, बेटी पैदा होने पर बीवी को घर से निकाला, फिर पहली पत्नी…

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 4:52 PM IST
मेरठ में एक युवक ने खुद को विधुर बताकर दूसरी शादी कर ली. वहीं जब दूसरी पत्नी से बेटी पैदा हुई तो उसे घर से निकाल दिया और पहली पत्नी और बच्चों के घर में ले आया.
मेरठ में एक युवक ने खुद को विधुर बता कर शादी कर ली जिसके बाद से दूसरी पत्नी झोपड़ी में रह रही है.

मेरठ. जनपद के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को विधुर बता कर दूसरी शादी रचाई. दूसरी शादी से बेटी पैदा होने उसने पत्नी को घर से निकाल दिया और पहली पत्नी और बच्चों को अपने घर वापस ले आए. युवक की दूसरी पत्नी पति के घर के बाहर अपनी 8 महीने की बच्ची के साथ झोपड़ी में रह रही है. महिला का यह भी आरोप है कि पुलिस इस मामले में उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है.

जानकारी के अनुसार कौशांबी की विमला ने बताया कि 2019 में उसकी मुलाकात पल्लवपुरम के रहने वाले प्रमोद से हुई थी. प्रमोद ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. इसके बाद प्रमोद ने विमला को विश्वास में लेकर उसके साथ शादी कर ली. 

अमला ने 8 महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था जिससे प्रमोद का व्यवहार एकदम बदल गया. प्रमोद आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. कुछ महीनों पहले विमला को नया आधार कार्ड बनवाने के बहाने वह अपनी बेटी के साथ उसे मायके छोड़ आया.

आगरा से लखनऊ जा रही कार में लगी भीषण आग, नवविवाहिता महिला जिंदा जली, मौत

कुछ दिनों बाद जब विमला ने प्रमोद को वापस ले जाने के लिए कहा तो वह हर बार कोई ना कोई बहाना बनाता रहा. विमला के पड़ोसियों ने उसे बताया कि उसके घर में एक महिला और दो बच्चे रह रहे हैं इसके बाद वह अपने पति के घर पहुंची. वहां पहुंचने पर उसे पता चला कि वह महिला प्रमोद की पहली पत्नी है. 

मुजफ्फरपुर: डांसर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल लाखों के जेवर उड़ाए, CCTV में कैद

घटना के बाद पीड़िता पल्लवपुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची. उसका आरोप है कि पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की. इसके बाद महिला ने पति के घर के बाद झोपड़ी बनाकर डेरा डाल दिया. विमला का कहना है कि जब तक उसे इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक वह यहां से कहीं नहीं जाएगी.

प्रसपा नेता अमित के दबिश मामलें में आया नया मोड़, छात्र ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

दूसरी तरफ पल्लवपुरम थाने के स्पेक्टर दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि पीड़िता ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है. इसके बावजूद पुलिस जब आरोपी के घर में पहुंची तो प्रमोद की पहली पत्नी ने छत से कूदने की धमकी दे दी. जबकि प्रमोद अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, क्या 2021 होगा तबाही का साल, विनाश के बड़े संकेत दिए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें