पड़ोस में रहने वाले युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ की धोखाधड़ी, निकाले 2 लाख रुपए

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 3:57 PM IST
  • मेरठ में लगातार प्रशासन की सख्ताई के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब हाल ही में पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ धोखाधड़ी कर उसके अकाउंट से 2 लाख रुपये निकाल लिए.
हाल ही में पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ धोखाधड़ी कर उसके अकाउंट से 2 लाख रुपये निकाल लिए

मेरठ:मेरठ में लगातार प्रशासन की सख्ताई के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब हाल ही में पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने बुजुर्ग महिला के साथ धोखाधड़ी कर उसके अकाउंट से 2 लाख रुपये निकाल लिए. हालांकि, जब बुजुर्ग महिला ने पैसे वापस मांगे, तो उन्हें युवक ने जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की. दरअसल, यह मामला कृष्णा नगर का है. यहां पर रहने वाली धन्नो देवी स्वजनों के साथ रहती हैं.

महिला के पड़ोस में जुगनू पुत्र राजेंद्र  रहता है. उन्होंने बताया कि उसके भतीजे अरुण को बहला फुसलाकर जुगनू ने उसके खाते से दो लाख रुपए निकाल लिए. पासबुक में एंट्री कराने पर महिला को खाते से पैसे निकलने का पता चलाय. उन्होंने संबंधित बैंक मैनेजर से शिकायत की, उन्होंने बताया कि एटीएम के द्वारा महिला के खाते से रुपए निकाले गए थे.

मेरठ में चल रही थी CM योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारी, अचानक रद्द हुआ दौरा

आरोप है कि पैसे वापस मांगने पर जुगनू और उसके स्वजन महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे है. महिला ने युवक के खिलाफ शिकायत पत्र भी दिया है. थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है. एसपी क्राइम राम अर्ज ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें