मेरठ: युवक ने पत्नी समेत तीन बच्चों का घोंटा गला, खुद को लगाई फांसी

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 02:09 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, कस्बा परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कस्यावान में गुरुवार शाम एक युवक ने पत्नी व तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
एक युवक तीन बच्चों और पत्नी को मारकर खुद फांसी के फंदे पर चढ़ गया

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, कस्बा परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कस्यावान में गुरुवार शाम एक युवक ने पत्नी व तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कास्यवान का रहने वाला 35 साल का रहीस अपने तीन बच्चों और पत्नी को मारकर खुद फांसी के फंदे पर चढ़ गया. पहली नजर में पुलिस को यह मामला गृह कलेश का लग रहा है.

बता दें, 35 वर्षीय रहीस अपने छह भाइयों में सबसे छोटा था. पहले वह कारपेंटर का काम करता था लेकिन वर्तमान में सब्जी का ठेला लगाता था. घर में 30 वर्षीय पत्नी रिहाना,10 वर्षीय बेटा हैदर, आठ वर्षीय अफ्फान और चार वर्षीय बेटी आयत थी. गुरुवार शाम पड़ोस के बच्चों ने रहीस का शव कमरे में पंखे पर लटका देखा. बाहरी दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस के साथ पहुंचे एसओ आनंद प्रकाश मिश्र दरवाजा तोड़कर घर में पहुंचे तो चारपाई पर हैदर व अफ्फान के शव पड़े थे. पत्नी व बेटी के शव बरामदे में बेड पर पड़े थे. सभी के गले पर रस्सी के निशान थे.

मेरठः 28 घंटे बाद भी जारी है श्यामा ज्वैलर्स के ठिकानों पर रेड, अभी और चलेगी जांच

जांच पड़ताल के बाद एसओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गृहक्लेश में उठाया गया कदम लग रहा है. शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच की जा रही है. रहीस ने छह साल पहले पहली पत्नी शबाना की मौत के बाद रिहाना से दूसरा निकाह किया था. दोनों बेटे शबाना से थे जबकि बेटी रिहाना से. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें