मिट्टी की ढांग गिरने से हुई युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर किया हमला

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 8:18 PM IST
  • मेरठ के बहसूमा इलाके में बुधवार देर रात हादसा हो गया. दरअसल, देर रात कुएं से ईंटे निकालने के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.
मिट्टी की ढांग गिरने से हुई युवक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: बहसूमा इलाके में बुधवार देर रात हादसा हो गया. दरअसल, देर रात कुएं से ईंटे निकालने के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि, जब पुलिस ने जेबीसी मंगाकर ढांग में दबे युवक को निकालने की कोशिश की, तो मजदूर की मौत की खबर सुनकर परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस हमले में पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे.

उसके बाद पुलिस ने जैसे-तैसे शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें, क्षेत्र के मोड़ खुर्द निवासी विकास 24 वर्ष पुत्र भोरण और आसिफ, प्रविंद्र के खेत में ट्यूबवैल के कुएं से बारी-बारी से ईंटे निकालने का काम कर रहे थे. इसी दौरान विकास कुएं के अंदर से ईंटे निकालने गया तो अचानक मिट्टी की ढांग गिरकर दबने से मिट्टी में दब गया. हादसे के बाद कुएं की ऊपर की ओर खड़े आसिफ ने शोर मचा दिया.

जेल में कैदियों ने खेला क्रिकेट, कैरम और दौड़ जैसी प्रतियोगिताओं में भी लिया भाग

खेत मालिक प्रविंद्र ने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष शिवदत्त पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा दो जेसीबी लगाकर मिट्टी हटाकर मजदूर को निकालने का प्रयास किया. लेकिन इसी दौरान मौके पर पहुंची भीड़ ने शोर मचाते हुए पुलिस टीम पर हमला कर दिया. गुस्साई भीड़ ने पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी. 

सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. सीओ मवाना उदय प्रताप भी मौके पर पहुचे तथा दोबारा कड़ी मशक्कत के घंटो बाद जैसे तैसे मिटटी मे दबे विकास को निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चकी थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष शिवदत्त का कहना है कि पुलिस टीम पर हमलावरों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगीा. 

अधिवक्ता ओमकार सिंह सुसाइड: नामजद आरोपी ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटका मिला शव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें