संप्रदाय विशेष के युवक ने घर में घुसकर की छेड़छाड़, तो महिलाओं ने की जमकर धुनाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 3:21 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर संप्रदाय विशेष के युवक ने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की. जिसके बाद महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा.
संप्रदाय विशेष के युवक ने घर में घुसकर की छेड़छाड़, तो महिलाओं ने की जमकर धुनाई

मेरठ :मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर संप्रदाय विशेष के युवक ने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की. जिसके बाद महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा. वहीं, घर के बाहर खड़ा साथी बचाने के लिए आया तो परिवार के लोगों ने उसे भी दौड़ा लिया. अफरातफरी के दौरान आरोपित छूट कर थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपित समेत एक अन्य को हिरासत में ले लिया है.

बता दें, टीपी नगर थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति के तीन दिन पहले बेटा हुआ था. गुरुवार रात घर में गीत संगीत का कार्यक्रम चल रहा था. तभी कॉलोनी निवासी संप्रदाय विशेष का युवक नशे में घर में घुस गया और महिलाओं से छेड़छाड़ कर दी. घर की महिलाओं ने आरोपित को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. घर के बाहर खड़ा साथी उसे बचाने के लिए आया तो स्वजन से उसकी धक्का-मुक्की हो गई. वह अन्य साथियों को बुलाने की बात कहते हुए भाग गया.

मेरठ तेजाब कांड: कोर्ट ने दोषियों को सुनाई उम्रकैद सजा, तब पीड़िता को मिला सुकून

दूसरी ओर गहमागहमी के बीच छेड़छाड़ का आरोपित छूट कर थाने पहुंच गया. उसने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. कुछ देर बाद पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोपी समेत एक अन्य युवक को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में थाने में एकत्र हो गए थे. एक दूसरे पर कार्रवाई की मांग करते हुए उन्होंने हंगामा भी किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें