मेरठ में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने युवक की पीटकर की हत्या, लाश को प्लॉट में फेंका

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 6:40 PM IST
  • मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट के जामिया चौक मदरसा गली का है. मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पूरी रात घर में बंधक बनाकर यातनाएं दी. आरोपियों ने युवक की मौत होने के बाद उसकी लाश को पास के खाली पड़े प्लाट में फेंक दिया.
मेरठ में मोबाइल चोरी के शक में आरोपियों ने युवक को बंधक बनाकर पूरी रात यातनाएं दी.

मेरठ. मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पूरी रात घर में बंधक बनाकर रखने का मामला सामने आया है. इस दौरान युवक को कई तरह की यातनाएं दी गई. आरोपियों ने युवक की मौत होने के बाद उसकी लाश को पास के खाली पड़े प्लाट में फेंक दिया. मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट के जामिया चौक मदरसा गली का है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बहरहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को जामिया चौक मदरसा वाली गली निवासी नफीस सुनार का मोबाइल चोरी हो गया. दानिश नामक युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा. रात करीब 10 बजे के आसपास नफीस और उसके भाइयों ने दानिश को अगवा कर लिया. इस दौरान आरोपियों ने युवक को बंधक बनाकर पूरी रात यातनाएं दी. दानिश की इसी के चलते मौत हो गई. सुबह करीब दस बजे आरोपियों ने लाश को खाली प्लाट में फेंक दिया.

मेरठ: फफंडा के जगलों में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर के तकरीबन बारह बजे दानिश की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद लिसाड़ी गेट पुलिस मैके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दानिश के परिजनों ने नफीस सुनार और उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें