मेरठ: अर्जुन अवार्ड के सेलेक्शन को लेकर कमेटी पर उठे सवाल

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 03:40 PM IST
  • मेरठ के जाने-माने शूटर शहजर रिजवी के परिजनों ने सलेक्शन कमेटी पर उठाए सवाल मेरठ के कलिना के सौरभ चौधरी अर्जुन अवार्ड के लिए हुए नामित
जाने-माने शूटर शहजर रिजवी के परिवारजन 

मेरठ। मेजर ध्यानचंद की याद में आयोजित अर्जुन अवॉर्ड के लिए अलग-अलग खेलों से लोगों को चयनित कर लिया गया है. अर्जुन अवार्ड के लिए चयनित लोगों में जहां खुशी की लहर है तो वहीं न चयनित होने वाले खिलाड़ियों व उनके समर्थकों में निराशा है. मेरठ में भी इसका असर देखने को मिला.

मेरठ में लोगों में अर्जुन अवार्ड को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया रही. इस दौरान कहीं लोग खुश दिखाई दिए तो कुछ ने नाराजगी जाहिर की.

इस दौरान मेरठ के कुछ लोगों ने सेलेक्शन कमेटी पर भी सवाल उठाए.

मेरठ के कलिना के सौरभ चौधरी के घर अर्जुन अवार्ड के लिए खुशियां मनाई जा रही हैं. दरअसल सौरभ चौधरी को प्रतिष्ठित पुरस्कार अर्जुन अवार्ड के लिए नामित किया गया है.

घोषणा होते ही उनके घर शुभकामना देने वाले लोगों का तांता लगा रहा. इस दौरान लोग सोशल मीडिया पर भी शुभकामना देते रहे. कोरोना के चलते लोगों ने दूरी बनाते हुए कॉल कर, व्हाट्सएप और फेसबुक सहित अन्य सोशल एकाउंट पर सौरभ को शुभकामना दी. वहीं दूसरी ओर अर्जुन अवार्ड के लिए इस बार भी मेरठ के जाने-माने शूटर शहजर रिजवी के घर निराशा रही.

उनके परिजनों ने सिलेक्शन कमेटी के ऊपर सवाल उठाए. शहजर रिजवी के परिजनों ने प्रेस वार्ता करते हुए सलेक्शन कमेटी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि शहजर रिजवी को अनदेखा किया जा रहा है.

परिजनों ने कहा कि अनेकों प्रतिस्पर्धाओं में शहजर ने जीत दर्ज की. बावजूद इसके उन्हें अर्जुन अवार्ड के लिए नामित नहीं किया गया. उनके चाहने वालों के हाथ इस बार भी मायूसी लगी. उन्होंने अर्जुन अवार्ड की मांग करते हुए अधिक से अधिक लोगों को समर्थन देने की अपील की.

मेरठ के छोटा मवाना गांव के रहने वाले शहजर रिजवी अंतरराष्ट्रीय शूटर हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें