मेरठ में भाजपा नेता के विवादित बोल, कहा लव जिहाद करने वाला नहीं बचेगा जिंदा

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 11:02 PM IST
  • बीजेपी विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने दिया विवादित बयान. लव जिहाद मामले के आरोपियों को जिंदा नहीं छोड़े जाने का बयान दिया. मामला तूल पकड़ने पर बयान बदलते हुए बीजेपी विधायक ने विधानसभा में मामले को उठाए जाने की बात कही
सत्यप्रकाश अग्रवाल 

मेरठ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लव जिहाद की बढ़ रही घटनाओं पर उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने सोमवार को विवादित बयान दिया है.

भाजपा विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने लव जिहाद मामले के आरोपियों को जिंदा नहीं छोड़े जाने का बयान दिया. हालांकि जब मामला ज्यादा तूल पकड़ने लगा तो विधायक ने अपने बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करते हुए कहा कि लव जिहाद का मामला विधानसभा में भी उठाया जाएगा.

पश्चिमी यूपी में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आने पर भाजपा नेता ने सोमवार को कहा कि मोदी और योगी सरकार इसे लेकर पूरी तरह गंभीर है. इन्हें नेस्तनाबूद कर देंगे. लव जिहाद नहीं चलने दिया जाएगा. हाल ही में दो-चार जो घटनाएं हुई हैं, इनके आरोपित भी जिंदा नहीं बचेंगे, सब ऊपर जाएंगे.

इतना बयान देने के बाद विधायक संभल गए. उन्होंने कहा कि कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी. आरोपितों पर रासुका और गैंगस्टर की कार्यवाही भी की जाएगी. इस अपराध को आने वाले विधानसभा सत्र में भी उठाया जाएगा.

उधर, विधायक के बयान पर राजधानी लखनऊ में हल्ला मचने लगा जिस पर विधायक ने कहा कि कानूनी दायरे में रहकर अपराधियों पर शिकंजा कसा जाएगा.

मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि लव जिहाद के मामलों में पुलिस कड़ी कार्यवाही कर रही है. सभी घटनाओं में आरोपित जेल जा चुके हैं. उनके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की जा रही है, ताकि फिर से इस प्रकार की घटनाएं ना हो सके. अब तक आए सभी मामलों में पुलिस ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की है और आगे भी करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें