एमपी के इंदौर में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के समर्थन में उतरे कांग्रेसी

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 11:37 AM IST
  • इंदौर के राऊ विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने हो गई गए है। एक ओर भाजपा नेता जीतू राऊ दवारा प्रधानमंत्री मोदी पर किए विवादित पोस्ट से आक्रोशित है तो दूसरी ओर भाजपाइयों द्वारा पटवारी के खिलाफ दर्ज करवाए।
जीतू पटवारी

दरअसल बीते दिन जीतू पटवारी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विवादित पोस्ट कर दिया था। इसके बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया। भाजपाइयों ने पटवारी के खिलाफ मुकदाम दर्ज करवा दिया। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर एक के बाद एक बयान जारी कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा और अजय सिंह ने पटवारी पर हुई कार्रवाई को गलत बताया। पटवारी पर ट्वीट के कारण प्रकरण दर्ज हुआ और सभी कांग्रेस नेताओं ने ट्वीट कर कार्रवाई का विरोध भी किया।

कमल नाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा सरकार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रही है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आए दिन प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं। शासन दोहरा मापदंड अपना रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता इससे डरेंगे नहीं।

सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट किया कि देश में राजनीतिक व्यंग्य की समाप्ति हो रही है। यदि व्यंग्य करने वाला भाजपा समर्थक हो तो उसे व्यंग्य माना जाएगा और विपक्षी है तो व्यंग्य अपराध हो जाएगा। प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि पटवारी पर हुई एफआइआर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन है।कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरेजावाला सहित कई अन्य नेताओं ने भाजपा पर खुलकर पलटवार किया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें